Lucknow Crime: सिपाही की बेटी का सहपाठियों ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, केस दर्ज

Lucknow Crime: पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से एकदम शांत रहने लगी थी और किसी से ज्यादा बात भी नहीं कर रही थी। इसी को लेकर उन्हें कुछ शक हुआ।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-27 11:10 IST

Lucknow Crime (Pic: Social Media)

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में सिपाही की हाई स्कूल में पढ़ने वाली बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित सिपाही की तहरीर पर गोमती नगर थाने में बेटी के 9 सहपाठियों पर केस दर्ज किया गया है। सभी 9 लड़के नाबालिग हैं।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में तैनात सिपाही की 16 वर्षीय बेटी गोमती नगर थानाक्षेत्र के एक निजी विद्यालय में 10वीं की छात्रा है। सिपाही ने गोमती नगर थाने में दी गई तहरीर में बताया कि बेटी के साथ ही पढ़ने वाले 9 लड़कों ने उसे धमकाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने के नाम पर नाबालिग लड़के उसे धमकाने लगे। दहशत की वजह से उनकी बेटी घर में भी कुछ नहीं बता पा रही थी।

व्यवहार बदला तो हुआ शक

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से एकदम शांत रहने लगी थी और किसी से ज्यादा बात भी नहीं कर रही थी। इसी को लेकर उन्हें कुछ शक हुआ तो सभी ने परेशान होने की बात बेटी से पूछी। इस पर उसने साथ हो रही पूरी घटना बताई। घटना सुनकर परिजनों के भी होश उड़ गए। पहले तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया। उसके बाद बेटी ने धमकाने और ब्लैकमेल करने की बात भी कही। जानकारी होने के बाद गोमती नगर थाने में 9 बाल अपचारियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने कहा कि केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। इसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

मजिस्ट्रेट के सामने आज हो सकते हैं बयान

आज पुलिस पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसके बयान दर्ज करा सकती है। साथ ही बाल अपचारियों से भी पूछताछ किए जाने की संभावना है। वीडियो कब और किन परिस्थितियों में बनाया गया पुलिस इस बात की जानकारी भी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि मामला प्रकाश में आने के बाद बाल अपचारी भी स्कूल नहीं आ रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की गहन तफ्तीश में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News