Lucknow News: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य व बेटी को कोर्ट ने किया तलब, जानें क्या है पूरा मामला

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य और उनकी सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Update: 2023-11-18 07:14 GMT

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और उनकी बेटी को कोर्ट ने किया तलब (सोशल मीडिया)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य और उनकी सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लखनऊ कोर्ट के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अंबरीश कुमार श्रीवास्तव ने मारपीट, गाली-गलौज, जान-माल की धमकी और साजिश रचने के आरोप में स्वामी प्रसाद मौर्य और संघमित्रा को 6 जनवरी 2024 को कोर्ट में तलब किया है।

बता दें कि सुशांत गोल्फ सिटी निवासी दीपक कुमार स्वर्णकार ने स्वामी प्रसाद मौर्य, पत्नी शिवा मौर्य, बेटी संघमित्रा, बेटे उत्कृष्ट मौर्य, नीरज तिवारी, सूर्यप्रकाश शुक्ला और रितिक सिंह के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। जिसमें दीपक ने कोर्ट को बताया था कि वह और संघमित्रा 2016 से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। जिसके बाद 3 जनवरी 2019 को उन्होंने संघमित्रा से उनके घर में ही शादी कर ली।

स्वामी प्रसाद मौर्य और उनकी बेटी संघमित्रा ने विवाह के समय यह बताया था कि उसका पहले पति से तलाक हो चुका है। दीपक का आरोप है कि जब उन्होंने कानूनी तौर पर शादी करने को कहा तो पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने उन पर लखनऊ और कुशीनगर में कई बार हमला करवाया। यहीं नहीं सभी ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। वादी की अर्जी पर सुनवाई के बाद कोर्ट के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अंबरीश कुमार श्रीवास्तव ने स्वामी प्रसाद मौर्य, उनकी बेटी समेत अन्य सभी लोगों को छह जनवरी 2024 को कोर्ट में तलब करने का आदेश जारी किया है।

Tags:    

Similar News