Lucknow News: शपथ ग्रहण के दौरान जय फिलिस्तीन बोलने पर ओवैसी के खिलाफ हिंदू महासभा ने की शिकायत, सदस्यता खत्म करने की मांग

Lucknow News: अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी के साथ दर्जनों लोग हज़रतगंज कोतवाली पहुंचे और शिकायती पत्र देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

Written By :  Ashutosh Tripathi
Update: 2024-06-28 09:44 GMT

Shishir Chaturvedi Demanded to register FIR against Asaduddin Owaisi 

Lucknow News : संसद में शपथ ग्रहण के दौरान जय फिलिस्तीन बोलने पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में शिकायती पत्र देकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई। साथ ही उनकी सदस्यता खत्म करने की भी मांग की गई है।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से पार्टी के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। ओवैसी के खिलाफ अखिल भारत हिंदू महासभा ने मोर्चा खोलते हुए हजरतगंज कोतवाली में विरोध प्रदर्शन किया। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी के साथ दर्जनों लोग हज़रतगंज कोतवाली पहुंचे। हिंदू महासभा के लोग कोतवाली पहुंचकर असदुद्दीन ओवैसी और फिलिस्तीन मुर्दाबाद के लगाए नारे। असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एप्लीकेशन देखकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। हिन्दू महासभा ने हजरतगंज एसीपी अरविन्द कुमार वर्मा को एप्लिकेशन देकर एफ़आईआर दर्ज करने की मांग की है।



 


Tags:    

Similar News