Lucknow Crime: विधायक निवास परिसर में मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

Lucknow Crime: पुलिस मामले में जांच कर रही है। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-17 09:04 IST

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितयों में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लखनऊ के हुसैनगंज स्थित ओसीआर बिल्डिंग के नीचे युवक की लाश मिली है। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही लाश मिलने के पीछे कारण का पता चल सकेगा। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से मामले में जांच कर रही है। ओसीआर बिल्डिंग में लाश मिलने की जगह को सील कर दिया गया है। आम लोगों को आने जाने से रोक दिया गया है। 

शरीर पर मिले चोट के निशान

युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। मृत युवक की पहचान नहीं की जा सकी है। जानकारी के अनुसार युवक के पास से फोन या अन्य कोई दस्तावेज बरामद नहीं किया गया है। शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने युवक के शरीर पर चोट लगने की पुष्टि की। साथ ही युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की आयु 25-30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी का बयान 

इस मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमें विधायक निवास के परिसर में बॉडी होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या या किसी अन्य घटना से इनकार नहीं कर रही है। मामले की जांच के बाद ही सच सामने आ सकेगा। उन्होंने मृत युवक के शरीर पर चोट के निशान की पुष्टि की है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News