Lucknow News: 10 घंटे गायब रही चिनहट थाने की लाइट, काम हुआ बाधित

Lucknow News: मंगलवार को दिन में करीब 10 घंटे राजधानी के चिनहट थाने की लाइट गायब रही। नतीजतन, लम्बे समय तक थाने में काम बाधित रहा। साथ ही स्टाफ को भी गर्मी का सामना करना पड़ा।

Update: 2024-07-02 10:44 GMT

Photo- Social Media

Lucknow News: मंगलवार को दिन में करीब 10 घंटे राजधानी के चिनहट थाने की लाइट गायब रही। नतीजतन, लम्बे समय तक थाने में काम बाधित रहा। साथ ही स्टाफ को भी गर्मी का सामना करना पड़ा। सुबह गई लाइट काफी देर तक न आने से थाने पहुंचे फरियादियों की FIR भी नहीं दर्ज हो पाई। वहीं, दोपहर करीब 2 बजे के आसपास थाने के कार्यालय की लाइट ठीक हो पाई। जिसके बाद कार्यालय का काम शुरू हुआ। इस दौरान थाने के कर्मचारियों को काफी देर तक बाहर बैठना पड़ा। 

नहीं चला सीसीटीएनएस, ऑनलाइन काम बाधित

लाइट कटने के दौरान थाना कार्यालय में CCTNS भी ठप्प हो गया। नतीजतन ऑनलाइन होने वाले सारे काम रुक गए। थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार तकनीकी खामी के चलते विद्युत् व्यवस्था बाधित हुई है। जिसे दोपहर तक ठीक कर लिया गया।

बारिश आते ही बिजली कटौती हुई शुरू

राजधानी में बारिश शुरू होते ही बिजली कटौती की समस्या बढ़ गई है। मंगलवार को गोमती नगर विस्तार, उतरेठिया, इंदिरा नगर, महानगर, आलमबाग, हिन्द नगर, अर्जुनगंज, राजाजीपुरम, जानकीपुरम, बालागंज, अर्जुनगंज, दुबग्गा समेत कई इलाकों में बार-बार लाइट कटने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। विद्युत् उपभोक्ताओं ने बताया कि बार-बार होने वाली बिजली कटौती से काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। लाइट न आने से पानी की मोटर भी नहीं चलती ऐसे में पेयजल आदि के लिए भी भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अघोषित कटौती, केबल फाल्ट, लो वोल्टेज की समस्या भी लोगों को लगातार तकलीफ दे रही है।

Tags:    

Similar News