सहारा इंडिया की बढ़ीं मुश्किलें...लखनऊ में कंपनी के कई ठिकानों पर ED की रेड, जानें क्या है मामला

ED action on Sahara India: कपूरथला के सहारा के मुख्य कार्यलय में ईडी के 60 से 70 अधिकारी जांच कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक ईडी की कार्रवाई जारी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-03 05:21 GMT

ED action on Sahara India (सोशल मीडिया) 

ED action on Sahara India: लखनऊ में झामाझम बारिश के बीच सहारा इंडिया की मुश्किलें बढ़ रही हैं। शहर में सहारा इंडिया के कई ठिकानों पर बुधवार सुबह ईडी की रेड पड़ी है। छापा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कोलकाता यूनिट ने मारा है। इस छापे में लखनऊ ईडी के भी अधिकारी मौजूद हैं। ईडी की जांच लखनऊ के सहारा के ठिकानों पर जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, जांच टीम रेड के दौरान किसी को ऑफिस के अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

60-70 अधिकारी हैं मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की कोलकाता यूनिट ने कोलकाता की चिटफंड कंपनी में हुए कथित घोटाले के मामले में बुधवार को लखनऊ के कपूरथला में सहारा के हेड ऑफिस सहित कई ठिकानों पर रेड डाली है। इस रेड में कोलकाता के साथ लखनऊ ईडी के भी कई अधिकारी मौजूद हैं। कपूरथला के सहारा के मुख्य कार्यलय में ईडी के 60 से 70 अधिकारी जांच कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक रेड जारी है। ऑफिस को सील कर दिया गया है। किसी को अंदर व बाहर जान की अनुमित नहीं है। टीम इलेक्ट्रानिक दस्तावेजों को इक्कठा करने के साथ फाइलों की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News