Lucknow News: डिप्रेशन के चलते IIIT प्रोफेसर ने लगाई फांसी, काफी समय से चल रहा था इलाज

Lucknow News: आयुषी शर्मा (33) इंदिरा नगर इलाके के ए-ब्लॉक में अपने पिता विनोद शर्मा के साथ रहती थी। उनके पिता पैरालिसिस के मरीज हैं और लम्बे समय से उनका इलाज चल रहा है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-12 21:19 IST

Photo- Social Media

Lucknow News: लखनऊ के गाजीपुर थानाक्षेत्र में IIIT की प्रोफेसर ने फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोसी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस को महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें महिला ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या किए जाने की बात लिखी थी। वहीँ, परिजनों ने भी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

जानकारी के अनुसार आयुषी शर्मा (33) इंदिरा नगर इलाके के ए-ब्लॉक में अपने पिता विनोद शर्मा के साथ रहती थी। उनके पिता पैरालिसिस के मरीज हैं और लम्बे समय से उनका इलाज चल रहा है। पिता की देखरेख करने के लिए आयुषी उन्हें अपने साथ ही रखती थी। निजी कारणों के चलते आयुषी कुछ दिनों सडिप्रेशन में चल रही थी। उसका इलाज भी चल रहा था। घटना बुधवार देर शाम की है जो गुरुवार को प्रकाश में आई। घटना का खुलासा तब हुआ जब आयुषी के घर पर किसी काम से उनकी पड़ोसन अर्चना पहुंची थी। उन्होंने आयुषी को घर के एक कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे लटके हुए देखा। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सूत्रों का कहना है कि अर्चना निजी कारणों से पिछले लम्बे समय से डिप्रेशन में चल रही थी।

परिजनों ने किसी पर नहीं लगाया आरोप

घटना के बाद पुलिस ने अर्चना के परिवार को भी मामले की सूचना दी है। फ़िलहाल परिजनों ने भी किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है। गुरुवार की शाम गाजीपुर पुलिस ने बताए कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामले में कोई संदिग्ध तथ्य सामने नहीं आया है। साथ ही परिजनों की ओर से भी किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की गई है। यदि कोई शिकायत आती है तो उसके आधार पर जाँच एवं कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News