Lucknow Accident: राजधानी में बड़ा सड़क हादसा, भाजपा नेता के दो बेटों की मौत

Lucknow Accident: मोटरसाइकिल और कन्टेनर में आमने-सामने टक्कर हो गई। मलिहाबाद कोतवाली के सहिलामऊ इलाके में हुआ हादसा।

Update: 2023-06-13 09:04 GMT
मोटरसाइकिल और कन्टेनर में आमने सामने टक्कर (आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हरदोई रोड पर बरगदही पुलिया के पास मंगलवार (13 जून) एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत। जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल और कन्टेनर में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई की मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसा मलिहाबाद कोतवाली के सहिलामऊ इलाके में हुआ, जिसमें भाजपा नेता सुनील कश्यप के दो पुत्रों की दर्दनाक मौत। मोटरसाइकिल में टक्कर मारने के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया।

सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस दोनों भाइयों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। जहां, डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महमूदनगर व सहिलामऊ के बीच हाइवे निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके कारण दोनों तरफ के वाहन एक तरफ से ही निकल रहे हैं। उन्होनें कहा कि मलिहाबाद से लखनऊ के तरफ कंटेनर ने इलेक्ट्रिक बाइक सवार भाजपा नेता सुनील कश्यप के दो बेटों सचिन और विपिन को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

कंटेनर और इलेक्ट्रिक बाइक में आमने सामने भीषण ट्क्कर

इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों भाई भाईयों में से एक भाई इलेक्ट्रिक बाइक से उछलकर दूर गिरा जाकर वहीं दूसरा कंटेनर के नीचे आ गया। जिससे उस पर कंटेनर का अगला पहिया चढ़ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उन्होने कहा कि दोनों भाईयों ने हेल्मेट नहीं पहना हुआ था। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर ने कहा कि कंटेनर को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। फरार कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News