Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, सभी 4000 किसानों को कराएगी राम मंदिर के दर्शन

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसान मेले में आए 15 राज्यों के सभी किसानों को राम मंदिर दर्शन कराने का एलान किया है।

Written By :  Aakanksha Dixit
Update:2024-01-31 13:30 IST

cm yogi source : social media 

Lucknow News: लखनऊ राजधानी में आयोजित हुए किसान मेला 2024 में, सीएसआईआर और सीमैप द्वारा, मेले में शामिल हुए सभी 4000 किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा राम मंदिर के दर्शन कराए जाएंगे। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ऐलान किया है। मेले में 15 राज्यों के किसान भी शामिल हुए है। इस मौके पर, उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का भी जिक्र किया है।

राम दर्शन को अभी नहीं जा पायेगा योगी मंत्रिमंडल

योगी मंत्रिमंडल सदस्यों का राम मंदिर दर्शन कार्यक्रम 1 फरवरी को स्थगित कर दिया गया है। अयोध्या में योगी सरकार के मंत्रियों को दर्शन करने का कार्यक्रम था। फिलहाल अभी राम भक्तों के दर्शन में असुविधा न हो इसके लिए मंत्रियों का अयोध्या दर्शन टल गया है। 11 फरवरी को योगी मंत्रिमंडल के सदस्यों को दर्शन के लिए ले जाया जा सकता है। इसके अलावा, उत्तराखंड के सीएम धामी की कैबिनेट ने भी अपने दर्शन के कार्यक्रम को टाल दिया है। पहले ही मार्च में, प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों को अयोध्या जाने की सलाह दी थी।

आने वाले समय में और बढ़ेगी श्रद्धालुओं की संख्या

हल ही में सीएम योगी अयोध्या गए थे जहाँ उन्होंने सभी अधिकारीयों के साथ बैठक की थी। सीएम योगी ने बताया कि आने वाले दिनों में रामलला के दर्शन के लिए देश भर से भारी भीड़ आने वाली है। इसमें बड़ी संख्या में वीआईपी भी होंगे। इस संदर्भ में, व्‍यवस्‍था ऐसे की जाएगी जिससे वीआईपी के साथ आमजन का दर्शन भी सुव्‍यवस्थित रहे। आम श्रद्धालुओं को दर्शन में किसी भी प्रकार की कठिनाई नहीं होनी चाहिए।

Tags:    

Similar News