Lucknow News: पत्नी ने कराई पति की हत्या! साले ने ही PAC इंस्पेक्टर को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lucknow News: प्रयागराज में तैनात पीएसी इंस्पेक्टर की दिवाली की रात हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए हत्या का खुलासा कर साले को गिरफ्तार किया।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2023-11-19 07:33 GMT

Lucknow News Satish Kumar (Photo: Social Media)

Lucknow News: दिवाली की रात पीएसी इंस्पेक्टर सतीश कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। प्राथमिक जांच में पुलिस को साले की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने साले देवेंद्र को गिरफ्तार कर अन्य पहेलुओं पर जांच तेज कर दी है। मालूम हो कि प्रयागराज में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार की दिवाली की रात लखनऊ स्थिति मानस नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को पूरे मामले में पत्नी की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है। कहना है कि घटना के वक्त दोनों साथ में ही थे। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह प्रयागराज में तैनात थे और उनका परिवार मानसनगर में रहता था। दीवाली के त्योहार के चलते मानस नगर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। दीपावली यानि रविवार देर रात करीब दो बजे वह बहन के यहां से अपने घर लौटे थे। घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी लथी। गोली लगने से सतीश कुमार सिंह मौके पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आस पड़ोस के लोग और घरवाले दौड़े। आनन फानन सतीश को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्या में पत्नी की भी भूमिका!

पूरे मामले में लखनऊ पुलिस का कहना है कि ऐसी जनाकारी मिल रही है कि रविवार देर रात सतीश कुमार के साथ उनकी पत्नी भी थी। उनकी पत्नी पूछताछ में कुछ भी नहीं बता पा रही है। उनका कहना है कि उस वक्त वह नींद में थी कुछ समझ नहीं पायी। दरअसल, इसके पीछे वजह ये है कि सतीश मिश्रा के कुछ महिलाओं संबन्ध थे। इस सबकी जानकारी उनकी पत्नी को भी हो गई थी। हालांकि मामले पर पुलिस अभी भी जांच कर रही है। इसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी। प्राथमिक जांच में पुलिस ने साले देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या करने के बाद हथियार नहर में फेंक दिया था। पत्नी से पूछताछ जारी है।  

Tags:    

Similar News