Lucknow News: योगी सरकार के ये मंत्री दबवाते हैं कार्यकर्ताओं से पैर! फोटो हुई वायरल

Lucknow News: वायरल तस्वीर में मंत्री खुद अपना मोबाइल देख रहे हैं जबकि कार्यकर्ता पैर दबाने में फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं।

Update:2023-08-22 22:51 IST
Minister Sanjay Nishad photo pressing feet with workers viral (Photo-Social Media)

Lucknow News: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंत्री संजय निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं से खुद की सेवा कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल तस्वीर में मंत्री खुद अपना मोबाइल देख रहे हैं जबकि कार्यकर्ता पैर दबाने में फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद सियासी हलकों में तरह-तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।

पहले भी खुद की उतरवाई थी आरती

इससे पहले वर्ष 2022 में भी मंत्री संजय निषाद की आरती उतरवाने की फोटो वायरल हो चुकी है। जिसमें मंत्री संजय निषाद एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उन्हें माला पहनाई गई, उसके बाद कार्यकर्ता थाली में दीया जलाकर उनकी आरती उतारता नजर आया। इसके बाद दूसरा कार्यकर्ता आता है और वो भी थाल लेकर संजय निषाद की आरती उतारने लगता है। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद काफी सवाल उठे थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा था कि कोई व्यक्ति खुद की भगवान की तरह आरती कैसे उतरवा सकता है।

जानिए कौन हैं संजय निषाद

संजय निषाद दूसरी बारयोगी सरकार में मंत्री बने हैं, वो इससे पहले की योगी सरकार में भी मंत्री थे। इस वक्त उनके पास योगी कैबिनेट में मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी है। बीजेपी और निषाद पार्टी का गठबंधन विधानसभा चुनाव 2022 से पहले हुआ था। वो वर्तमान में यूपी विधानपरिषद के सदस्य भी हैं और 2021 में एमएलसी चुने गए थे। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री और निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय की ये तस्वीर वायरल होने पर सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि मंत्री इस तरह कार्यकर्ताओं से पैर दबवाएंगे तो आम जनता में क्या संदेश जाएगा, ये सोचने वाली बात है।

Tags:    

Similar News