Lucknow Crime: डेढ़ दर्जन दबंगों ने पेट्रोल पंप से युवक का किया अपहरण, थाने में नहीं हुई सुनवाई तो सीपी से शिकायत

Lucknow Crime: गाड़ी में भरकर इकाना स्टेडियम के पास लेकर आए यहां भी उससे बुरी तरह मारपीट की और फिर उसे ले जाकर मरणासन्न हालत में मल्हौर में पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-01 12:51 IST

Lucknow Crime  (photo: social media )

Lucknow Crime: लखनऊ में पुलिस के तमाम दावों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला गोमती नगर थानाक्षेत्र से सामने आया है जहां पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डलवाने गए युवक आकाश सिंह से मारपीट कर दबंगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे गाड़ी में भरकर इकाना स्टेडियम के पास लेकर आए यहां भी उससे बुरी तरह मारपीट की और फिर उसे ले जाकर मरणासन्न हालत में मल्हौर में पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया। मारपीट से पीड़ित के कान का पर्दा भी फट गया। इसके बाद उसने गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताते हुए उसे टरका दिया। थक हारकर पीड़ित ने कार्रवाई हेतु पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है। हालांकि अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। 

एक ने छेड़ी लड़ाई, पीछे से पहुंचे साथियों ने किया हमला

पीड़ित ने कमिश्नर को दी गई शिकायत में बताया कि वह 25/26 सितम्बर की रात को गोमती नगर थानाक्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर अपनी वर्ना गाड़ी में दोस्त उपदेश सिंह के साथ पेट्रोल डलवाने गया था। इसी बीच एक अज्ञात युवक पेट्रोल पंप पर आ पहुंचा और उसने गाली गलौच शुरू कर दी। जब उसने गाली गलौच का विरोध किया तो युवक मारपीट पर उतारू हो गया। थोड़ी ही देर में गाड़ियों से उसके करीब डेढ़ दर्जन अन्य साथी भी पेट्रोल पंप पर आ धमके और उन्होंने गाड़ी में बैठे आकाश को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि एक युवक ने धारदार कड़े से आकाश के ऊपर कई वार कर दिए। जिससे उसके सिर और गले में भी चोटें आई हैं। पेट्रोल पंप पर मारपीट करने के बाद आरोपी जबरन उसे अगवा कर इकाना स्टेडियम की तरफ ले आए। यहां भी आरोपियों ने उससे जमकर मारपीट की। इसके बाद आरोपी उसे लेकर वापस गए और मरणासन्न हालत में पेट्रोल पंप के पास छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं की सुनवाई

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि घटना के तुरंत बाद उसने गोमती नगर थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित आकाश अगले दिन सुबह और शाम को फिर थाने गया। इसके बावजूद पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। अंत में पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से लिखित शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। अपनी शिकायत में पीड़ित ने कहा कि मारपीट करने वालों में विनीत खंड निवासी आरोपी शनि कश्यप शामिल है। जबकि अन्य आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। कमिश्नर से शिकायत होने के बाद अब गोमती नगर पुलिस हरकत में आई है और शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के लिए पीड़ित को थाने बुलाने की बात कही है।

Tags:    

Similar News