Lucknow Crime: काशी विश्वनाथ दर्शन कर लौटे बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने रोड जाम कर किया हंगामा

Lucknow Crime: मौके पर पहुंचे एसीपी कृष्णा नगर ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-14 06:10 GMT

आक्रोशित परिजनों से बात करते एसीपी कृष्णा नगर विनय द्विवेदी   (photo: social media )

Lucknow Crime: राजधानी के बंथरा थानाक्षेत्र में अपराध का ग्राफ थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार की सुबह बंथरा इलाके में बुजुर्ग मखोले (65) पुत्र दुर्गादास की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। उनका शव कंजरखेड़ा सड़क के किनारे मिला।हत्या की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड जाम कर हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसीपी कृष्णा नगर ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक मखोले के पुत्र पप्पू ने कहा है कि 12 अगस्त की रात को मेरे घर में चोरी हुई थी। इसकी शिकायत बंथरा थाने पर करने के लिए गया था। जब थाने से शिकायत देकर निकल रहा था तो गांव के ही संजय और जितेंद्र ने धमकी देते हुए कहा था कि नामजद तहरीर दोगे तो तुम्हारे घर में मर्डर हो जाएगा। पीड़ित ने बताया कि उसके पिता दर्शन करने के लिए काशी विश्वनाथ मन्दिर गए थे। 14 अगस्त की रात वहीं से सुनील के साथ वापस आ रहे थे। जहां रास्ते में सुनील पुत्र मुकेश ने उनकी हत्या कर दी और शव को छोड़कर फरार हो गया।

रोड के किनारे पड़ा मिला शव, प्रदर्शन

बुधवार की सुबह मखोले का शव कंजरखेड़ा सड़क के किनारे पड़ा मिला। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जामकर हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंचे एसीपी कृष्णा नगर विनय द्विवेदी ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

परिवार बोला: आरोपी की पत्नी ने भी दी धमकी, हिरासत में आरोपी

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के बेटे पप्पू ने कहा कि वारदात के बाद आरोपी सुनील की पत्नी और उसकी बेटी ने भी धमकी दी है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर अब भी नहीं माने तो तुम्हारे परिवार में और मर्डर होंगे। डीसीपी साउथ ने बयान जारी कर कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

सीएम और कमिश्नर के आदेश के बाद भी CUG नंबर ऑफ

घटना के बाद डीसीपी साउथ ने बाइट जारी कर इतिश्री कर ली। हालांकि बाइट में कई तथ्यों की चर्चा नहीं थी न ही रोड जाम आदि का कोई जिक्र किया गया था। इस संबंध में जब डीसीपी साउथ, एडीसीपी साउथ को CUG नंबर पर फोन किया गया तो उनका नंबर स्विच ऑफ मिला। जबकि एसीपी कृष्णा नगर विनय द्विवेदी को फोन किया गया तो उन्होंने आवाज साफ न आने की बात कहकर 17 सेकंड में फोन काट दिया उसके बाद उनका फ़ोन भी आऊट ऑफ़ नेटवर्क कवरेज हो गया। जबकि बंथरा इंस्पेक्टर का सीयूजी भी नहीं लगा।

Tags:    

Similar News