Lucknow Crime: स्विमिंग पूल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इंजीनियर की मौत के मामले में मेडिको लीगल एडवाइस लेने की तैयारी में पुलिस

Lucknow Crime: मृतक की मॉं ने कहा कि जो लोग मेरे बेटे के साथ थे वह सभी अंजान थे उनको मेरे घर में भी कोई नहीं जानता है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-12 15:36 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: सरोजनी नगर के दरोगा खेड़ा स्थित रिसॉर्ट मुकुंद माधव के स्विमिंग पूल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इंजीनियर प्रतीक तिवारी की मौत के मामले में पुलिस अब मेडिको लीगल सेल से सलाह लेने की तैयारी में है। क्यों कि अभी तक मामले में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि प्रतीक किसी हादसे का शिकार हुए थे या फिर उन्हें साजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है। प्रतीक की माँ मालती तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने प्रतीक के दोस्त संदीप, राघवेंद्र, राम मराण्डी, सिवाँसू सिंह, रियांश, कल्पना, दिव्या, नमिता के साथ ही मुकुंद माधव के स्टाफ के खिलाफ बीएनएस की धारा 103 (1) के तहत मुकदमा दर्ज किया था। परिजनों का आरोप है कि उक्त लोगों ने साजिश के तहत बेटे की हत्या को अंजाम दिया है। मुकदमे की जाँच सरोजनी नगर थाने की पुलिस कर रही है। करीब 8 दिन बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

कर्मचारियों-दोस्तों पर हत्या का आरोप

मृतक की मॉं ने कहा कि जो लोग मेरे बेटे के साथ थे वह सभी अंजान थे उनको मेरे घर में भी कोई नहीं जानता है। ऐसे में उक्त लोगों ने ही होटल के कर्मचारियों के साथ मिलकर बेटे की मौत को अंजाम दिया है। उन्होंने पुलिस से जल्द मामले का खुलासा कर आरोपियों को सजा देने की मांग की है।

यह था मामला

राजाजी पुरम के ताल कटोरा निवासी प्रतीक तिवारी पेशे से मेकैनिकल इंजीनियर थे। 4 अगस्त को वह अपनी पत्नी मोनिका और कुछ दोस्तों के साथ सरोजनी नगर के माधव मुकुंद में होटल में पार्टी करने के लिए आए थे। शाम को वह स्विमिंग पूल में नहाने चले गए। नहाने के दौरान वह काफी देर बाहर नहीं निकले तो दोस्तों ने उन्हें आवाज देकर बुलाने का प्रयास किया। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो दोस्तों ने जाकर उन्हें देखा। इस दौरान वह स्विमिंग पूल में ही बेहोश मिले। आनन- फानन में उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर के सिर में भी चोटें आई थी। साथ ही जिस जगह हादसा हुआ वहाँ सीसीटीवी कैमरा न होने की बात भी सामने आई है। ऐसे में यह सारी बातें किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रही हैं. 

Tags:    

Similar News