Lucknow News: पारा में स्कूल वैन हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

Lucknow News: पारा थाना क्षेत्र के मुजफ्फर खेड़ा में बच्चों को घरों से लेकर स्कूल जा रही एक वैन दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कुछ बच्चों को चोटें आई हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-24 11:53 IST

पारा में स्कूली बच्चों से भरी वैन हुई दुर्घटनाग्रस्त (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के पारा थाना क्षेत्र के मुजफ्फर खेड़ा में बच्चों को घरों से लेकर स्कूल जा रही एक वैन दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कुछ बच्चों को चोटें आई हैं जिनका इलाज चल रहा है। वहीं, वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह पारा थानाक्षेत्र के मुजफ्फर खेड़ा गांव से सेंट मैरी स्कूल की ओमनी वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। रास्ते में वैन तेज रफ्तार में होने के कारण एक मकान के चबूतरे से टकरा गई। इससे वैन में बैठे कई बच्चे चोटिल हो गए। साथ ही वैन के शीशे और अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घरों से निकलकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने वैन चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बच्चों का इलाज जारी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि वैन चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, हादसे के बाद बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और उन्होंने चालक पर कार्रवाई की मांग की है।

चश्मदीद बोले- तेज रफ्तार में थी वैन

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने कहा कि हादसे के दौरान वैन काफी तेज रफ्तार में थी। पूर्व में कई बार लोगों ने चालक को रफ्तार के लिए टोका भी था इसके बावजूद वह लगातार रफ्तार में ही गाड़ी चलाता था। आरोप है कि इसी वजह से यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। साथ ही वैन निजी था या स्कूल की तरफ से लगाई गई थी इसकी और दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News