Kailash Kher Video: लखनऊ में क्या हुआ कैलाश खेर के साथ, भड़के सिंगर, खेलो इंडिया मंच का वीडियो वायरल

Kailash Kher Video Viral in Lucknow: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स कार्यक्रम के बीच सिंगर कैलाश खेर लोगों को डांटते हुए नजर आर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-05-26 09:59 GMT

Kailash Kher Video Viral in Lucknow: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुवार को लखनऊ में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के शुरूआत की। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के अलावा मशहूर गायक कैलाश खेर भी शामिल हुए। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स कार्यक्रम के बीच सिंगर कैलाश खेर लोगों को डांटते हुए नजर आर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें क्या कहा कैलाश खेर ने?

वायरल हो रहे वीडियो में सिंगर कैलाश खेर वहां मौजूद भीड़ से कह रहे हैं कि होशियारी दिखा रहे हो, तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है यह खेलो इंडिया? ऐसे होता है काम तो आता नहीं। उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश होंगे, घरवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे। लोगों पर भड़कने के बाद कैलाश खेर ने अपने गुस्से को साइड किया और फिर कार्यक्रम में स्टेज पर पहुंच गए। उन्होंने कई गाने गाए। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर सिंगर कैलाश खेर इतना ज्यादा क्यों नाराज हो गए।

कैलाश खेर में अपने गुस्से के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा लेकिन, उन्होने एक वीडियो ट्वीट किया है यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव नवनीत सहगल को साथ में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा कि धन्यवाद हमारे पीएम नरेंद्र मोदी, खेल और संगीत को एक साथ जोड़ने की पहल कराने के लिए। दोनों विधाओं को देश में युगों युगों से हल्के में लिया जाता रहा है, खेलों भारत इंडियाा के कुछ अविस्मरणीय पलों में महत्वपूर्ण रेखांकित ऐतिहासिक पल। जब हमारे निवेदन पर अतिरिक्त मुख्य सचिव खेल एवं युवा कार्य उत्तर प्रदेश नवनीत सहगल भी हमारे साथ थोड़ा मटके और संगीत में सच में रमे, नहीं तो कभी कभी हमारे देश में वीआईपी होना महाउबाऊ होता है। लखनऊ धन्यवाद आपको यादगार कैलासा का अनुभव देने को उत्तर प्रदेश अर्थ सनातन प्रदेश देश के सर्वश्रेष्ठ प्रदेशों में अग्रगण्य।

Tags:    

Similar News