UP News: लखनऊ में एसिड अटैक के बाद थप्पड़ कांड, देखें वीडियो

Lucknow News: दबंग युवक लड़की पर एक के बाद एक कई थप्पड़ बरसा रहा है। साथ ही युवती को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है।

Update:2024-07-06 12:45 IST

Lucknow News: (Pic: Newstrack)

Lucknow News: यूपी की भाजपा सरकार जहां महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा की बात कर रही है तो वहीं प्रदेश की राजधानी में ही कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जो इस दावे की पोल खोलती नजर आ रही हैं। राजधानी में अभी एक युवती पर एसिड फेंकने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

राजधानी के पॉश इलाके गोमती नगर में दीपशिखा तिवारी नाम की एक युवती पर एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ बरसाए जा रहे हैं। वह युवती पर एक के बाद एक कई थप्पड़ बरसा रहा है। साथ ही युवती को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो बेहद हैरान कर देने वाला है

यह लड़की अपने चाचा के घर में रह कर पढ़ाई करती है। यह व्यक्ति लड़की को उसके चाचा के घर में घुसकर ही बेरहमी से मारे जा रहा है। यही नहीं लड़की के साथ अभद्रता की जा रही और उसे धमकी दी जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बेहद हैरान कर देने वाला है।

बताया जा रहा है कि दीपशिखा तिवारी लखनऊ में अपने चाचा के घर रहकर तैयारी कर रही है। कुछ लोग लड़की को घर में घुसकर इसलिए मार रहे हैं क्योंकि वो घर में कब्जा करना चाहते हैं। लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की गई। यह घटना राजधानी के गोमती नगर की बताई जा रही है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Similar News