UP News: “जिसने स्टेडियम बनाया वो अगड़े और...“, PDA यात्रा से पहले भाजपा पर हमलावर हुए अखिलेश

UP News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पीडीए यात्रा में सब शामिल हैं। कोई ऐसा नहीं जो इससे अलग हो रहा हो।

Written By :  Shishumanjali kharwar
Update: 2023-10-30 07:34 GMT

पीडीए साइकिल यात्रा से पहले प्रेस कांफ्रेंस करते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  (आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पीडीए यात्रा में सब शामिल हैं। कोई ऐसा नहीं जो इससे अलग हो रहा हो। जहां हम पिछड़े, दलित अल्पसंख्यक- मुसलमान की बात कर रहे हैं। वहीं, पीडीए आधी आबादी और अगड़े समाज की भी बात कर रहा है। ये यात्रा भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल रही है। सपा प्रमुख ने पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) साइकिल यात्रा के पहले प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

सपा अध्यक्ष आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से लेकर लेकर जनेश्वर मिश्र पार्क तक समाजवादी पीडीए साइकिल यात्रा की शुरूआत करेंगे। उन्होंने कहा कि जो विकास का काम करवाए वो अगड़ा है और जो उस काम पर सिर्फ फोटो खिंचवाए वो पिछड़ा है। हमने इतना शानदार इकाना स्टेडियम बनवाया इसलिए हम अगड़े हैं और जिसने कुछ नहीं कराया वह पिछड़ा है।


वहीं अखिलेश यादव ने पीजीआई में पूर्व सांसद के बेटे की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि पीजीआई में पूर्व सांसद के बेटे की मौत के लिए डॉक्टर और स्टाफ जिम्मेदार नहीं है। इसके लिए स्वयं प्रदेष के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने बजट ही नहीं दिया। 

Tags:    

Similar News