Lucknow Crime : केकेसी चौराहे के पास परिवहन विभाग की बस ने तीन को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल

Lucknow Crime: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग स्थित केकेसी चौराहे के पास मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार बस ने 3 लोगों को टक्कर मार दी। घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-02 18:58 GMT

Lucknow Crime: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग स्थित केकेसी चौराहे के पास मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार बस ने 3 लोगों को टक्कर मार दी। घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बस चालक को पीट दिया, साथ ही बस में भी तोड़फोड़ की है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर शाम केकेसी चौराहे के पास मोटर साइकिल की दुकान पर काम करने वाले वाहिद उर्फ पप्पू दुकान से घर जा रहे थे। उसके साथ ही पास में ही रहने वाला मोहित उर्फ बउवा और एक अज्ञात किशोर भी था। इसी बीच चारबाग की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में लालबाग निवासी वाहिद उर्फ पप्पू (45) की मौके पर मौत हो गई। जबकि मोहित व एक अन्य अज्ञात किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं, दोनों घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पीटा, बस पर किया पथराव

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस चालक को खींचकर नीचे उतार लिया और उसे जमकर पीटा। साथ ही बस पर पथराव कर उसके शीशे भी तोड़ दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को छुड़ाया और उसे अपने साथ ले गई। साथ ही बस को भी घटनास्थल से हटवाया।

एक घंटे बाधित रहा स्टेशन रोड का ट्रैफिक

इस हादसे के बाद करीब एक घंटे स्टेशन रोड पर लम्बा जाम लगा रहा। जिसे छुड़ाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। तकरीबन घंटे भर की मेहनत के बाद सड़क पर आवागमन सुचारू हो सका। पुलिस का कहना है कि परिजनों से तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News