Health Camp: उमा माधुरी और मंगलम संस्थान द्वारा लगाए गए हेल्थ कैंप में जांच करा लोगों ने लिया परामर्श

Health Camp: हेल्थ कैंप में काकराबाद के ग्रामीण बड़ी संख्या में अपना हेल्थ चेकअप कराया और इस दौरान जिनको कोई तकलीफ थी उनको तत्काल चिकित्सा उपलब्ध कराई गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-31 13:04 GMT

Health Camp

Health Camp: उमा माधुरी सेवा संस्थान और मंगलम संस्थान द्वारा शहर के काकराबाद गाँव में हेल्थ कैंप लगाया गया। यह कैंप प्रधान गरिमा सिंह के सहयोग से लगाया गया। इस मौके पर काकराबाद की समस्या देखने और समझने के लिए कुछ विशिष्ट गणमान्य लोग भी उपस्थित हुए जिन्होंने समस्याओं को समझते हुए अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया।जिसमें प्रान्त संयोजक घुमंतु जनजाति परिषद अवध प्रान्त अजय कुमार सिंह, राष्ट्रीय सह प्रमुख एसएचजी सहकार भारती राजेश शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव जयहिंद राष्ट्रीय पार्टी आदर्श श्रीवास्तव, निधि प्रमुख श्री निधि क्रेडिट कोआपरेटिव सुशील अग्रवाल शामिल रहे।


हेल्थ कैंप में काकराबाद के ग्रामीण बड़ी संख्या में अपना हेल्थ चेकअप कराया और इस दौरान जिनको कोई तकलीफ थी उनको तत्काल चिकित्सा उपलब्ध कराई गई व अन्य को समस्या के अनुसार इलाज संस्था के माध्यम से शीघ्र अति शीघ्र करा दिया जाने की बात कही गई। मुख्य रूप से मरीजों का इलाज व आपरेशन मेडिकल कॉलेज अस्पताल लखनऊ से कराया जाना सुनिश्चित हुआ है।काकराबाद के ही एक बच्चे को जो पूरी तरह से दिव्यांग था उस बच्चे व उसके माता पिता के सहयोग के लिए मंगलम संस्था द्वारा एक व्हीलचेयर भेंट की गई। इस दौरान बच्चे के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी। वहीं बच्चे के माता-पिता की आँखे खुशी से नम हो गईं। वहीं राजेश शर्मा राष्ट्रीय सह प्रमुख स्वंय सहायता समूह प्रकोष्ठ ने ये आश्वासन दिया कि वह शासन व प्रशासन द्वारा बच्चे के संपूर्ण इलाज व भरण-पोषण की व्यवस्था के लिए पूरा प्रयास करेंगे ।


उमा माधुरी सेवा संस्थान की संस्थापक और अध्यक्ष एडवोकेट शिल्पी त्रिवेदी ने इस कैंप को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में उमा माधुरी सेवा संस्थान और मंगलम संस्थान की पूरी टीम, प्रधान गरिमा सिंह व संगठन के विशिष्ट पदाधिकारियों, लखनउ सीएमओ व पूरी मेडिकल टीम को बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं दीं।

Tags:    

Similar News