Etawah News: दो बच्चों समेत शौच करने गई थी महिला, तालाब से मिला तीनों का शव, मचा हडकंप

Etawah News: शौच के लिए दो बच्चो के साथ गई महिला के शवों के तालाब से मिलने से मचा हडकंप, पुलिस का मानना है कि यह आत्महत्या है, लेकिन परिजन बता रहे हादसा।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Monika
Update: 2021-09-09 06:52 GMT

दो बच्चों समेत महिला का मिला शव (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुजानपुर गांव में तालाब से एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों के शव मिलने से हडंकप मच गया। इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने तीन शवो के मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला और उसके दो बच्चे के शवो के तालाब से मिलने की घटना में प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है फिर भी पुलिस अफसर पूरे मामले को लेकर जांच करने मे जुटे हुए है।

दूघ बेचने का काम करने वाले योगेश यादव की पत्नी पवनेश कुमारी 30, बेटा दिव्यांश 6 ओर बेटी खुशी 4 के शव तालाब से बरामद हुए है। प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या करने का शक जताया जा रहा है लेकिन आत्महत्या की वजहों का कोई कारण स्प्ष्ट नही हो रहा है।

तालाब से शवो के मिलने को लेकर कईयो तरह की बाते कही जा रही है जहां पुलिस का मानना है कि महिला ने सम्भवतः बच्चो समेत परिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या की है लेकिन वही दूसरी ओर महिला के परिजनो का कहना है कि महिला शौच करने के लिए गई थी लेकिन बच्चे जिद करने लगे जिस कारण महिला के साथ बच्चे भी चले गये जो हादसे का शिकार हो गये।

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

गांव में जमा हुई भारी भीड़ 

तीन शवो के मिलने की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए है । एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत की खबर सुनने के बाद मौके पर बड़ी तादात में भारी भीड़ जुट गई। ऐसा कहा गया है कि रात शौच करने के लिए निकले थे तीनों जिसके बाद घर वापस नही आये। रात भर खोजबीन के बाद तीनों के शव आज तड़के मिले है। जिस तालाब से शव बरामद किये गये है वह गांव सुजानपुर से करीब दो मीटर दूर है।

शाम को शौच करने गई महिला लौटी नहीं 

बच्चो के साथ आत्महत्या करने वाले महिला के ससुर राजवीर सिंह यादव का कहना है कि उनकी बहू जब शौच करने के लिए जा रही थी उसी समय दोनों बच्चे भी उसके साथ जाने की जिद करके रोने लगे तो बहू उन दोनों बच्चों को भी लेकर चली गई । शाम को बहू शौच करने के लिए गई थी लेकिन जब लौट कर नही आई तो खोजबीन की गई । ससुर का यह भी अंदेशा है कि हो ना हो किसी भूतप्रेत ने उनकी बहू और दोनो नाती नातिनो को तालाब मे डुबा दिया हो जिससे उनकी मौत हो गई ।

बातचीत करती पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

देर रात पति ने की खोजबीन

महिला के पति योगेश कुमार का कहना है कि अमूमन उनकी पत्नी शाम के समय शौच के लिए गई थी लौट कर ना आने की स्थिति मे उसकी खोजबीन देर रात की गई लेकिन आज तडके तीनो के शव तालाब से मिलने से अफरा तफरी फैल गई । उसका कहना है कि उसकी पत्नी से ना तो किसी भी तरह की कोई अनबन या विवाद नही था ।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई जो विभिन्न स्तर पर घटना स्थल पर सधनता के साथ सबूत एकजूट करने मे जुटी हुई है। भर्थना के पुलिस उपाधीक्षक विजय सिंह और उसराहार थाना प्रभारी तेज सिंह पूरे मामले को लेकर गहनता के साथ पडताल करने मे जुटे हुए है ।

Tags:    

Similar News