Etawah News: यूपी विधानसभा रण, बहुत हुआ इन्तजार, अब युद्ध होगा, शिवपाल की भतीजे को चेतावनी

शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान दिया है। कहा कि मैं तो इन्तजार करते करते थक गया। अब तो युद्ध ही होना है, इसलिए अब हम निकल पड़े हैं। साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर भतीजे अखिलेश को युद्ध की धमकी भी दे डाली।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-06 01:57 GMT

समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव। (Social Meida)

Etawah News: शिवपाल सिंह का यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान आया है। सपा का नाम लिए बगैर विधान सभा चुनाव को लेकर युद्ध की धमकी दे डाली है। 12 अक्टूबर से मथुरा से शुरू होने वाली प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत को लेकर शिवपाल ने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा अब बहुत हुआ इन्तज़ार अब तो युद्ध होगा वहीं लखीमपुर घटना को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पर जमकर निशाना साधते हुए हिस्ट्रीशीटर अपराधी बता डाला कहा जिस राज्य का ग्रह मंत्री ऐसा होगा वहां क्या हाल होगा।

विधानसभा चुनाव को लेकर भतीजे अखिलेश को दे डाली युद्ध की धमकी 

इटावा में देर शाम बुनकर समाज के एक व्यक्ति के मॉल का शुभारंभ करने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने बुनकर समाज को संबोधित करते हुए बातों बातों में अखिलेश यादव एवं समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधा। साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर भतीजे अखिलेश को युद्ध की धमकी भी दे डाली।

शिवपाल सिंह ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए भावुक होकर कहा मै तो इन्तजार करते करते थक गया। अब तो युद्ध ही होना है, इसलिए अब हम निकल पड़े हैं। 12 नवम्बर को मथुरा श्रीकृष्ण की कर्मभूमि से रथ यात्रा लेकर, जिस तरह पांडवो ने महाभारत के युद्ध में केवल 5 गाँव मांगे थे। पूरा राज्य उनपर छोड़ दिया था। उसी तरह हमने भी केवल अपने साथियों का सम्मान मांगा था। मुझे सम्मान दो, न दो हमने तो बहुत कुछ पा लिया है, मंत्री भी रहा अध्यक्ष भी रहा और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बन गया हूँ। मैने तो 22 नवम्बर 2020 को कहा था कि अगर कहोगे तो हम नही लड़ेंगे लेकिन अभी तक जवाब नहीं आया। आज भी मैने फोन और मेसेज किया था कि बात कर लो भाजपा को हराने के लिए बात करना ज़रूरी है।

भाजपा को हटाने के लिए सब एक हो जाओ, मुझे सम्मान मिले न मिले, लेकिन मेरे साथियों को सम्मान मिले। मुझे अलग कर दिया नेता जी नहीं चाहते थे उसके बावजूद भी मुझे अलग कर दिया। मैने कहा था सब एक हो जाओ अगर एक हो जाओगे तो अखिलेश तुम मुख्यमंत्री बन जाओगे।

लखीमपुर कांड को लेकर मंत्री अजय मिश्रा को बताया हिस्ट्रीशीटर अपराधी 

वहीं, लखीमपुर कांड को लेकर मंत्री अजय मिश्रा को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताते हुए कहा जिस राज्य में ऐसे मंत्री होंगे, जिनपर हत्या के मुकदमे दर्ज हों तो बताओ वहां क्या हाल होगा शिवपाल सिंह एक मॉल का शुभारंभ करने पहुंचे थे लोगो को मंच से संबोधित करते हुए दिया ये बयान।

शिवपाल सिंह ने कहा कि सरकार बनाने के लिए लोगों को जोड़ना जरूरी है, अकेले सरकार नहीं बनाई जाती। उन्होंने पिछले उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने शरद यादव से लेकर लालू प्रसाद यादव, जॉर्ज फर्नांडिस जैसे पुराने दिग्गज समाजवादी धुरंधरों को जोड़ने का काम किया था। साथ ही पूर्वांचल में अंसारी बंधुओं को भी जोड़ने की कोशिश की थी लेकिन तब लोगों ने इसका विरोध कर लड़ाई शुरू कर दी थी।

Tags:    

Similar News