Fatehpur News: प्रेम जाल में फंसा बनाया शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर जबरन गर्भपात, युवती ने लिया सख्त एक्शन

Fatehpur News Today In Hindi: फतेहपुर में एक प्रेमी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब युवती गर्भवती हुई तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया। साथ ही प्रेमी ने शादी करने से भी इनकार कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shreya
Update:2021-12-05 10:40 IST

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Fatehpur News Today In Hindi: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर शहर (Fatehpur) से है, जहां पर युवक प्रेमिका को शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब युवती गर्भवती (Pregnant) हुई तो जबरन उसका गर्भपात (Abortion) करा दिया। यही नहीं प्रेमी ने अब शादी करने से भी इनकार कर दिया है, जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। 

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती को प्रेम जाल में फंसकर शादी का झांसा देकर एक प्रेमी युवक ने दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब प्रेमिका गर्भवती हो गई तो प्रेमी युवक ने शादी से इनकार कर दिया और जबरन प्रेमिका का गर्भपात करा दिया। प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमिका ने मामले की शिकायत पुलिस से की और तहरीर देकर दुष्कर्म का मुकदमा (Dushkarm Ka Mamla) दर्ज कराया। इस मामले में प्रेमिका की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित प्रेमिका शहर क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली है। 

फतेहपुर थाना (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

क्या है प्रेमिका का कहना?

प्रेमिका ने बताया कि आरोपी राशिद खान (Rashid Khan) शहर क्षेत्र के मुराइन टोला मोहल्ले (Murain Tola Mohalla Fatehpur) का रहने वाला है। आरोपी प्रेमी ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर शादी करने का झांसा देकर दो वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान गर्भवती होने पर प्रेमी से शादी करने को कहा तो प्रेमी टालमटोल करता रहा और आरोपी प्रेमी राशिद खान ने शहर के लोधीगंज स्थित एक नर्सिंग होम में उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। उसके बाद उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी प्रेमी ने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी। 

वही कोतवाली प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी प्रेमी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये कहीं लव जेहाद (Love Jihad) का मामला तो नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News