UP Election 2022: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के दर्शन कर माथा टेका

Up Election 2022 : राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Cm Yogi Adityanath) कानपुर पहुंचे।

Report :  Avanish Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-11-23 08:13 GMT

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के दर्शन कर माथा टेका 

Up Election 2022 : उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के कानपुर (Kanpur) में आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Cm Yogi Adityanath) कानपुर पहुंचे। इस दौरान किदवई नगर स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा (Baba Namdev Gurdwara in Kidwai Nagar) में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब (Guru Granth Sahib darshan) के दर्शन कर माथा टेका। वहीं सिख समाज द्वारा उनको सिरोपा भेंट किया गया है। 

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर साधा निशाना कहा कि भाजपा का नारा है-सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास और सबका प्रयास। वहीं सपा, बसपा और कांग्रेस का नारा है- कुछ का साथ, कुछ का विकास, गुंडा-माफियों का विकास, अपराधियों का साथ और परिवार का विकास है।


राजनाथ सिंह को अवध और काशी की जिम्मेदारी दी गई

राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री साढ़े चार घंटे कानपुर में रहेंगे।इस दौरान वह चार अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं निराला नगर रेलवे ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा कानपुर-बुंदेलखंड (Kanpur Bundelkhand) के 22143 बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। शहर के विभिन्न मार्गों और आयोजन स्थलों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी पर बीजेपी

गौरतलब है कि,  विधानसभा चुनाव (Up Election 2022) को लेकर 18 नवंबर को बीजेपी (Bjp) के दिग्गज चेहरों को क्षेत्रवार प्रभारी बनाया गया था। इसमें गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को बृज क्षेत्र और पश्चिम का प्रभारी बनाया गया। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को अवध और काशी क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई।साथ ही जेपी नड्‌डा (JP Nadda) को गोरखपुर (Gorakhpur) और कानपुर (Kanpur) क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। इस प्रभार के बाद से वह दो दिन यूपी (Bjp ka up visit) के दौरे पर हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021 

Tags:    

Similar News