Atiq Ahmed Wife: शाइस्ता को पति माफिया अतीक और देवर अशरफ के एनकांउटर का सता रहा डर, सीएम योगी को लिखा खत

Atique Ahmed Wife: शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को खत लिख कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटों को पुलिस कई दिन से उठाए है। उनकी जान को खतरा है।

Update: 2023-02-27 05:50 GMT

शाइस्ता ने सीएम योगी को लिखा खत (Pic: Social Media)

Atique Ahmed Wife: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक अहमद और उसका पूरा अपराधी कुनबा निशाने पर है। शुक्रवार शाम दिनदहाड़े प्रयागराज में हुए इस हत्याकांड ने प्रदेश के कानून-व्यवस्था को सीधा चैलेंज दिया है। लिहाजा यूपी पुलिस अतीक अहमद के परिवार और उसके गिरोह के सदस्यों को उठा रही है। पुलिस की कार्रवाई से माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन को डर लगने लगा है। उन्हें आशंका है कि उनके दोनों बेटों के अलावा पति और देवर का एनकाउंटर हो सकता है।

उमेश पाल और उसके सरकारी गनर की हत्या के बाद हरकत में आई यूपी पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के दोनों नाबलिग बेटों और उसके नाबलिग दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा बसपा नेता शाइस्ता परवीन से भी पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने इस मामले में माफिया अतीक, उसके बेटों, पत्नी शाइस्ता, भाई अशरफ समेत 14 लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर चुकी है। शाइस्ता और अतीक के चार बेटे हैं, जिनमें से दो नाबालिग हैं। अन्य दो बेटों में से एक जेल में है, जबकि दूसरा जमानत पर बाहर है।

सीएम योगी को खत लिख सीबीआई जांच की मांग की

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खत लिख कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटों को पुलिस कई दिन से उठाए है। उनकी जान को खतरा है। पुलिस एनकाउंटर की साजिश रच रही है। उनके पति और देवर अशरफ की पुलिस हत्या कर सकती है। शाइस्ता ने खत में लिखा है कि इस हत्याकांड से उनके परिवार का कुछ लेना – देना नहीं है। सरकार सीबीआई जांच का ऐलान कर ताकि सच्चाई सामने आ सके। माफिया की पत्नी ने कहा कि वह अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अदालत जाएंगी।

मायावती ने पार्टी से निकालने से किया इंकार

उमेश पाल और सरकारी गनर की हत्या के मामले में नामजद आरोपी बनाई गईं शाइस्ता परवीन बहुजन समाज पार्टी की नेता हैं। वह बसपा की ओर से प्रयागराज मेयर पद का चुनाव भी लड़ चुकी हैं। ऐसे में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कयास लगने लगे थे कि मायावती उन्हें बीएसपी से निकाल सकती हैं। लेकिन बसपा सुप्रीमो ने ऐसा करने साफ इनकार कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में अगर शाइस्ता परवीन दोषी पाई जाती हैं, तो ही उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि यूपी एसटीएफ ने अब तक 40 से अधिक उन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनका संबंध अतीक के गैंग से रहा है। लेकिन अभी तक उन 9 लोगों में से एक भी पहचान नहीं हुई है, जिनपर घटना को अंजाम देने का आरोप है। 

Tags:    

Similar News