Maharajganj News: दर्दनाक हादसा! निर्माणाधीन मैरिज हॉल की छत गिरी, तीन मजदूरों की मौत, पांच घायल

Maharajganj News: रेस्क्यू कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-28 03:28 GMT

Maharajganj News (Social Media)

Maharajganj News: महराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया है। जनपद में निर्माणाधीन मैरिज हॉल की छत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। तीन जेसीबी, गैस कटर एवं अन्य मशीनों से रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक यह हादसा महराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के रूदलापुर शिवनाथ गांव में हुआ। यहां रामौतार प्रजापति के यहां मैरिज हॉल का निर्माण कार्य चल रहा था, जो अचानक भरभराकर ढह गया। इस हादसे में यश (30), ओमप्रकाश (23) और एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

वहीं, इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अनुनय झा तथा पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि कोल्हुई क्षेत्र के रुदलापुर ग्राम सभा से सूचना मिली कि मैरिज हॉल बनाने के दौरान हादसा हो गया। जिसमें कई लोगों के दबने की सूचना है, तत्काल मौके पर रेस्क्यू शुरू कराया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है। सीएम के दिशा-निर्देश पर यहां पर रेस्क्यू कार्य जारी है। उन्होने कहा इस मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।  

Tags:    

Similar News