Mahoba News: मिड डे मील का भोजन खाने से छात्राओं की बिगड़ी तबियत, तांत्रिक की झांड़फूंक का वीडियो वायरल

Mahoba News: महोबा में मिड डे मील भोजन के बाद 15 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत गई। छात्राओं का स्कूल में तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Report :  Imran Khan
Update:2022-12-20 07:47 IST

मौके पर पहुंचे परिजन

Mahoba News: महोबा में मिड डे मील भोजन के बाद 15 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। छात्राओं पर भूत-प्रेत का साया मानते हुए स्कूल में ही तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक किए जाने का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। इसको लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

शिक्षा के मंदिर में झाड़-फूंक का वीडियो आया सामने

शिक्षा के मंदिर में झाड़-फूंक का यह वीडियो सामने आने के बाद सभी लोग हैरत में हैं। ग्रामीणों का मानना है कि स्कूल के पास बने मंदिर में तांत्रिक विद्या की गई है, जिससे स्कूल में पढ़ने वाली 15 छात्राओं पर भूत-प्रेत का साया हो गया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि जनपद के पनवाड़ी विकासखंड अंतर्गत ग्राम महुआ में कन्या प्राइमरी विद्यालय में मिड डे मील भोजन करने के बाद 15 छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। सभी छात्राओं को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। छात्राओं की बिगड़ी तबीयत के बाद स्कूल परिसर में तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरकारी स्कूल के पास बने मंदिर में तंत्र विद्या की गई: ग्रामीण

दरअसल ग्रामीणों का मानना है कि सरकारी स्कूल के पास बने मंदिर में तंत्र विद्या की गई जिसका असर स्कूल में हुआ है और 15 छात्राओं पर भूत-प्रेत का साया होने से उनकी तबीयत बिगड़ी है। यही वजह है कि तांत्रिक को बुलाकर छात्राओं का झाड़-फूंक कराया गया जिसका वीडियो एक ग्रामीण द्वारा बनाकर वायरल कर दिया गया है। छात्राओं की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे थे और सभी छात्राओं को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया था। इसके बाद भी भूत प्रेत का साया मानकर छात्राओं पर झाड़-फूंक की गई। कहीं न कहीं ग्रामीण भी इसे भूत-प्रेत का साया मान रहे हैं। इसके बाद से गांव में दहशत है।

सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है: डॉक्टर

इस मामले को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पनवाड़ी में तैनात डॉक्टर माहुर बताते हैं कि अस्पताल लाए गए बच्चों के सिम्टम्स अलग-अलग हैं किसी को सिर दर्द तो किसी को पेट दर्द हो रहा है। सभी बच्चों ने मिड डे मील नहीं खाया है। कुछ ने मिड डे मील का भोजन किया है बाकि की तबीयत घबड़ाने से बिगड़ी है। सभी का इलाज किया जा रहा है। फूड पॉइजनिंग के लक्षण नहीं हैं।

Tags:    

Similar News