Mahoba News: दिनदहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में दबंगों ने की फायरिंग, छोटे भाई को गोली लगी, बड़ा भाई धारधार हथियार से लहूलुहान

Mahoba News: दोनों घायल भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि मामूली विवाद में मोहल्ले में रहने वाले दबंगों ने वारदात को अंजाम दिया है।

Report :  Imran Khan
Update:2022-11-29 15:47 IST

दबंगों ने की फायरिंग (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में कार सवार दबंगों ने स्कूल से लौटे रहे दो सगे भाइयों पर अवैध तमंचे से फायरिंग और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसमें गोली लग जाने से छोटा भाई घायल हो गया जबकि बड़े भाई को कुल्हाड़ी और डंडे से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया गया। दिनदहाड़े गोली कांड की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों घायल भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि मामूली विवाद में मोहल्ले में रहने वाले दबंगों ने वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल महोबा में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल से लौट रहे दो सगे भाइयों पर फिल्मी स्टाइल में कार सवार दबंगों ने अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी और धारदार हथियार से प्रहार कर दोनों भाइयों को घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर दबंग मौके से फरार हो गए।

बताया जाता है कि महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर जेल के सामने यह वारदात हुई है। यहां रहने वाला बालादीन का पुत्र सचिन और उसका छोटा भाई अरुण दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करते थे। परीक्षाएं होने के चलते बीती 12 नवंबर को ही वापस घर आए हैं। अरुण बताता है कि उनके साथ दिल्ली में मोहल्ले का ही रहने वाला देवा शर्मा भी था जो अक्सर उनके रूम में आकर शराब पीकर आवारागर्दी करता था। इसकी शिकायत दोनों भाइयों ने देवा शर्मा के पिता से की थी। इसी बात से देवा आक्रोशित था और आज जब दोनों भाई साईं इंटर कॉलेज से पेपर देकर वापस लौट रहे थे। तभी जेल के सामने ही कार में सवार देवा शर्मा सहित तीन अन्य लोगों ने अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी, जिससे अरुण के पैर में गोली लग गई तो वही उसके बड़े भाई सचिन पर कुल्हाड़ी और डंडों से प्रहार लहूलुहान कर दिया गया। इस हमले में दोनों ही भाई घायल हुए हैं।

दोनों घायलों का इलाज

दिन दहाड़े गोली चलने की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। जहाँ इमरजेंसी वार्ड में दोनों का इलाज किया जा रहा है। इस मामले में सीओ सिटी रामप्रवेश राय बताते हैं कि सुभाष नगर इलाके में दो भाइयों पर फायरिंग हुई है इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए एक टीम गठित कर दी गई और जो भी अग्रिम कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Tags:    

Similar News