Mahoba News: तालाब में नहाने गए सिपाही के पुत्र की डूबने से हुई मौत, गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव

Mahoba News: करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव को पुलिस व फायर बिग्रेड के जवानों की मदद से स्थानीय गोताखोरों ने निकाला।

Update: 2023-05-28 18:51 GMT
A young man died due to drowning in a pond

Mahoba News: जनपद में तालाब में नहाने गए दो चचेरे भाइयों में से एक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव को पुलिस व फायर बिग्रेड के जवानों की मदद से स्थानीय गोताखोरों ने निकाला। तालाब से शव निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पानी का अंदाजा नहीं लगा सका, गहरे पानी में समाया

यह घटना जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के लमौरा गांव की है। जहां हरिओम अहिरवार का परिवार महोबा से रिश्तेदारों के यहां लमौरा गांव शादी समारोह में आया था। हरिओम का 16 वर्षीय पुत्र कुलदीप अपने चचेरे भाई 17 वर्षीय धीरेंद्र के साथ लमौरा गांव से करीब दो किलोमीटर दूर जैतपुर के बेलासागार तालाब में नहाने आया था। मृतक कुलदीप को बेलासागर की गहराई का अंदाजा न होने के कारण वह गहराई में चला गया। ठीक से तैरना न आने के कारण वह डूब गया। कुलदीप को पानी में डूबता देख साथ में गए चचेरे भाई ने चीखना-चिल्लाना शुरू किया लेकिन तालाब के पास सन्नाटा होने के कारण कोई मदद को नहीं आ सका। धीरेंद्र फिर अपने गांव लमौरा गया जहां उसने पूरी बात बताई। परिजन सहित ग्रामीण तालाब पहुंचे। लोगों ने युवक को तलाशने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे चौकी प्रभारी एसआई दिनेश तिवारी, फायर ब्रिगेड एसआई देवेश तिवारी, रविंद्र सिंह यादव ने पुलिस टीम के साथ स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। काफी तलाश के बाद युवक के शव को तालाब से निकाला गया। मृतक के पिता हरिओम उरई में एसपी ऑफिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। हरिओम के दो पुत्र और एक पुत्री है। बड़ा पुत्र संदीप 19 वर्ष का जबकि पुत्री नेहा दोनो भाइयों में सबसे बड़ी है। कॉन्टेबल हरिओम का परिवार महोबा में रहता है। मृतक कक्षा ग्यारवीं का छात्र था। वो शादी समारोह में अपनी माता सरोज और बड़े भाई बहन के साथ लमौरा गांव आया था।

Tags:    

Similar News