Mainpuri News: किसान के ऊपर चोरों ने चढ़ाई गाड़ी मौके पर मौत

Mainpuri News: चोरों द्वारा किसान को कुचलकर मार डालने के मामले में पुलिस मौके पर पहुंची, जहां किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-15 15:04 IST

Mainpuri News  (Photo: Social Media )

Mainpuri News: मैनपुरी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां चोरों के द्वारा एक किसान के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी जब परिवार को हुई तो, वह मौके पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

भैंस चोरी करने आये थे चोर

मैनपुरी जिले में चोरों ने एक किसान की हत्या कर दी। चोरों द्वारा किसान को कुचलकर मार डालने के मामले में पुलिस मौके पर पहुंची, जहां किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के बिधूना रोड के पास स्थित खरसरिया गांव का है। यहां रहने वाले 40 वर्षीय सत्यनारायण खेती-बाड़ी कर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। मंगलवार की सुबह सत्यनारायण अपने घर के बाहर सो रहे थे, तभी कुछ लोग उनके घर पर रखी भैंस चोरी करने आ पहुंचे। चोर भैंस चोरी करने लगे, किसान ने इसका विरोध किया तो चोरों ने किसान को वाहन से कुचलकर मार डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही भैंस चोरी करने के बाद चोर मौके से फरार हो गए।

किसान की मौत से परिवार में छाया मातम

चोरों के द्वारा किसान की हत्या किए जाने के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सत्यनारायण के दो बेटे और एक बेटी है। जिनका सत्यनारायण के द्वारा पालन पोषण किया जाता था। किसान की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छाया हुआ है। वहीं पुलिस की तरफ से परिवार के लोगों को आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चोरी की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है और स्थानीय लोग भी चोरों की गिरफ्तारी की पुलिस से मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News