थोड़ी सी बारिश से नगर पालिका की खुली पोल, कोतवाली-शहर हुआ जलमग्न

Mainpuri News: मैनपुरी में नगर पालिका परिषद की पोल खोल हुई दिखाई दे रही है। यहां पर जरा सी कोई बारिश में जगह-जगह पर जल भराव की स्थिति हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-03 12:55 GMT

मैनपुरी में बारिश से नगर पालिका की खुली पोल (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में नगर पालिका परिषद की पोल खोल हुई दिखाई दे रही है। यहां पर जरा सी कोई बारिश में जगह-जगह पर जल भराव की स्थिति हो गई और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बारिश के बाद कोतवाली हुई जलमग्न

मैनपुरी जिले में हर साल नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के मामले सामने आते हुए दिखाई देते हैं। खासतौर पर बारिश का मौसम जब शुरू होता है तो कहीं ना कहीं जल भराव के मामले सामने आए जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अबकी बार शहर कोतवाली से सामने आया है। जरा सी हुई बारिश के बाद कोतवाली परिसर में भारी पानी भर गया। जिसकी वजह से फरियादी अंदर जाने में काफी परेशानियों का सामना करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में पुलिसकर्मियों को भी जलवा वाले पानी के अंदर से होकर अंदर जाना पड़ा।

लोगों को भीषण गर्मी से मिली राहत लेकिन शहर हुआ जलमग्न

कई दिनों से लोग भीषण गर्मी से काफी परेशान होते हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसे में लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि जल्द से जल्द बारिश हो जिससे भीषण गर्मी से राहत मिले। ऐसे में भगवान ने जनता की आवाज को सुन लिया है और इंद्रदेव खुश होकर बरसने लगे हैं। बुधवार को सुबह से हो रही बारिश के बाद शहर के तमाम इलाके जलमग्न होते हुए दिखाई दिए हैं। यहां नाले नालियों की साफ सफाई न होने की वजह से उसका सारा पानी सड़कों पर आ गया और लोग जब सड़कों से निकल रहे थे तो उन्हें काफी परेशानियां होती हुई दिखाई दे रही थी।

बारिश का पानी लोगों की घुटनों से लेकर कमर तक पहुंचता हुआ दिखाई दे रहा था। ऐसे में स्थानीय लोगों ने नगर पालिका पर साफ सफाई समय पर न कराए जाने को लेकर आरोप लगाए। लोगों का कहना है कि अगर समय पर साफ सफाई नहीं कराई गई और जल भराव बना रहा तो लोग बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं।

Tags:    

Similar News