Mainpuri: SP ने तबादला एक्सप्रेस के तहत चार थानेदारों को किया इधर से उधर

Mainpuri: कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह के द्वारा समय-समय पर तबादला एक्सप्रेस अभियान चलाया जाता है जिसके तहत पुलिस कर्मियों को इधर से उधर करने का काम किया जाता है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-07 11:44 GMT

एसपी ने तबादला एक्सप्रेस के तहत चार थानेदारों को किया इधर से उधर (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जनपद के पुलिस अधीक्षक एसपी विनोद कुमार सिंह ने चार थानेदारों को एक थाने से दूसरे थाने भेजने का फरमान जारी कर दिया है। इस फरमान के तहत चारों थानेदार अपनी-अपनी जिम्मेदारी को अच्छे से समझेंगे और ड्यूटी को बखूबी निभाएंगे।

एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह के द्वारा समय-समय पर तबादला एक्सप्रेस अभियान चलाया जाता है जिसके तहत पुलिस कर्मियों को इधर से उधर करने का काम किया जाता है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने अपने जिले के चार थानेदारों को इधर से उधर भेजने का फरमान जारी कर दिया है। फरमान जारी होने के बाद थाना अध्यक्ष अब अपने-अपने नए थाने पर पहुंचकर अपनी ड्यूटी को बखूबी भी निभाने का काम करते हुए दिखाई देंगे। बताते चलें कि इससे पहले पुलिस अधीक्षक ने तबादला एक्सप्रेस के तहत 24 उप निरीक्षकों को एक थाने से दूसरे थाने में भेजने का काम किया था।

इन थाना अध्यक्षों को किया गया इधर से उधर

एसओ अरविंद कुमार सिंह को कुर्रा थाने का प्रभारी बनाया गया है। तो वहीं एसओ थाना कोतवाली से थाना घिरोर में भेजने का काम किया गया। एसओ दिनेश कुमार को थाना कुर्रा से शहर कोतवाली का एसएसआई बनाया गया। सब इंस्पेक्टर रोहिताश सिंह को पुलिस लाइन से बरनाहल थाने में एसओ बनाया गया। वहीं थाना अध्यक्षों को इधर से उधर किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिसिंग की गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। वही सभी को आदेश दिए गए हैं कि निष्ठा और तत्परता के साथ आप काम करें। जनता की समस्याओं को समय रहते निपटाने का काम किया जाए। जिससे जनता का पुलिस के प्रति मनोबल बढ़े।

Tags:    

Similar News