Mainpuri: दीवार पर अश्लील बातें लिखने का महिला ने किया विरोध

Mainpuri News: कोतवाली इलाके के हरचंदपुर गांव की रहने वाली सुमन नाम की महिला ने बताया है कि हमारी दीवार पर कुछ दबंगों ने अश्लील बातें लिख दी थी जिसे हमने विरोध किया तो वह हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-21 12:03 GMT

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में दीवार पर अश्लील बातें लिखने का महिला को विरोध करना महंगा पड़ गया। दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की। महिला ने न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम हरचंदपुर का है। हरचंदपुर निवासी सुमन ने आरोप लगाया कि उसके साथ दबंगों ने मारपीट की है। पीड़ित ने मारपीट की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। महिला का कहना है कि दबंगों के कहर के वजह से हम लोग काफी परेशान है। घर से बाहर निकलने मे भी डर लग रहा है। हम लोगों को जान माल का खतरा है हम लोग चाहते हैं कि समय रहते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाए।

दबंगों ने दीवार पर लिखी थी अश्लील बातें

कोतवाली इलाके के हरचंदपुर गांव में रहने वाली सुमन नाम की महिला ने बताया है कि हमारी दीवार पर कुछ दबंगों ने अश्लील बातें लिख दी थी जिसे हमने विरोध किया तो वह हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों ने पूरे मामले को शांत कराया और उसके बाद हम दबंगो की शिकायत करने के लिए थाने पर पहुंचे। लेकिन पुलिस ने हमारी मदद नहीं की। अब दबंग शिकायत करने को लेकर हम लोगों को परेशान कर रहे हैं इसीलिए हम अब पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। पीड़िता ने कहा कि अगर दबंग पर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो वह हम लोगों पर हमला कर सकता हैं।

Tags:    

Similar News