यूपी में भयानक हत्याकांड: पत्नी और मां को जिंदा जलाया, ये है वजह

सोनभद्र जिले में हत्याकांड सामने आया। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और मां को जिंदा जला कर मार डाला। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

Update: 2020-09-08 13:48 GMT

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हत्याकांड सामने आया। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और मां को जिंदा जला कर मार डाला। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इलाके में इस हत्याकांड से सनसनी मची हुई है। पुलिस मामले की जांच और आरोपी की तलाश में जुटी है।

सोनभद्र में मां और पत्नी को युवक ने जिंदा जलाया

मामला, सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार के पास का है। मगलवार को यहां उस समयहड़कंप मच गया जब इलाके में रहे वाली दो महिलाएं जल गयीं। सास और बहु एक साथ ज़िंदा जलने लगी तो चीख पुकार मच गयी। बताया गया कि सद्दाम नाम के शख्स ने ही अपनी पत्नी और माँ को जिन्दा जला दिया।

ये भी पढ़ें- चीन नहीं बचेगा: ये ताकतवर देश आ गए भारत के साथ, बनाएंगे 5G तकनीक

दोनो की मौके पर ही झुलस कर मौत

दरअसल, सद्दाम और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नाराज होकर सद्दाम ने पत्नी रुकसाना के शरीर पर तेल उड़ेलकर आग लगा दी। बीच बचाव करने और बहु के बचाने के लिए जब सद्दाम की माँ सफीकुन निशा आई, तो आरोपी ने उन्हें भी जला दिया। दोनों की मौके पर ही झुलस कर मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें-योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग, ‘आप महिला विंग‘ ने उठाई आवाज

आरोपी मौके से फरार, तलाश में पुलिस

चीख पुकार मची तो आसपास के लोग उनके पहुँच गए। भीड़ को देख सद्दाम मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी तो घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पिपरी सीओ वीएस मिश्रा, थानाध्यक्ष मौजूद हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News