Mathura Crime News: जयमाला के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे के अंदर पकड़ा गया आरोपी

Mathura Crime News: मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में मंडप के दौरान दुल्हन की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-30 03:04 GMT

मथुरा में दुल्हन की गोली मारकर हत्या (Social media)

Mathura Crime News: मथुरा में नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में उस समय खुशियां मातम में बदल गई जब कमरे में बैठी दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोली चलने की आवाज पर जबतक लोग कमरे में पहुंचते तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था। घटना के बारे में आशंका जताई जा रही है कि वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि दुल्हन के प्रेमी ने अंजाम दिया होगा। 

ऐसे में मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में मंडप के दौरान दुल्हन की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । एसएसपी के निर्देश पर sp ग्रामीण श्रीश चंद्र ने टीमों का नेतृत्व करते हुए मुख्य आरोपी अनीश उर्फ कुशलपाल को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपी से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है । बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी अनीश की गिरफ्तारी उस समय मोरकी इंटर कॉलेज के समीप से हुई जब वह नौहझील क्षेत्र से भागने की तलाश में था । 

दरअसल , मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी  वारदात को उस समय अंजाम दिया गया था जब वरमाला का कार्यक्रम खत्म होने के बाद दुल्हन कमरे में बैठी थी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी ।

एक तरफा मोहब्बत में मारी गोली 

आरोपी अनीश गांव की रहने वाली काजल से एक तरफा मोहब्बत करता था। लेकिन काजल ने उसकी मोहब्बत को ठुकरा दिया। जिसके बाद वह काजल को परेशान करने लगा। 28 अप्रैल को अनीश उसके भाई कपिल और संजू ने विवाह में आ कर कंकड़ फैंकना शुरू कर दिया।

जिसके बाद परिजन जब उनको पकड़ने का प्रयास किया तो पीछे से अनीश ने जाकर काजल को गोली मार दी। आरोपी अनीश का गांव में दबदबा है और वह गुंडई के दम पर काजल को अपनी बनाना चाहते था । बताया जा रहा है कि अनीश के परिवार का गाँव मे आतंक है और परिवार का एक सदस्य बलात्कार के मामले में जेल में बंद है । 

बीएससी लास्ट ईयर की छात्रा थी काजल 

पढ़ने में होशियार काजल क्षेत्र के ही एक कॉलेज से बीएससी लास्ट ईयर की छात्रा थी। काजल 5 भाई बहन में सबसे बड़ी थी। काजल के पिता खूबीराम नोयडा में रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। बड़ी बेटी की हत्या से आहत खूबीराम अब न्याय की मांग कर रहे हैं। 

नोएडा से आई थी बारात 

मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में गुरुवार की रात खूबीराम के यहां नोएडा से बारात आई थी। खूबीराम की पुत्री काजल की शादी थी। शादी में सभी लोग खुशी खुशी सभी काम कर रहे थे। कोई डांस कर रहा था तो कोई दावत खा रहा था। इसी बीच गोली चलने की आवाज ने शादी के शोर को शांत कर दिया। 

दूल्हे को वरमाला डालकर आई दुल्हन को मारी गोली

शादी में बारात के स्वागत के बाद वरमाला का कार्यक्रम हुआ। काजल ने अपने दूल्हा के वरमाला डाली। हंसी  ठिठोली के बीच वरमाला का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इसके बाद काजल की सहेलियां काजल को वरमाला की जगह से एक कमरे में ले गईं। यहीं पर किसी ने काजल को गोली मार दी। 

Tags:    

Similar News