Mathura News: ट्रॉली बैग में मिली युवती की लाश, सीने पर गोली मारने का निशान

Mathura News: जनपद के थाना राया क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के समीप एक ट्रॉली बैग में अज्ञात युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2022-11-18 11:22 GMT

युवती की लाश। 

Mathura News: जनपद के थाना राया क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के समीप एक ट्रॉली बैग में अज्ञात युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करके ट्राली बैग में लाश भरकर यहां ठिकाने लगाई गई है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के थानों से पता करवा रही है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड के समीप ट्रॉली बैग में एक अज्ञात लगभग 25 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड के समीप काम कर रहे मजदूरों ने एक ट्रॉली बैग को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राया ओम हरि बाजपेई पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए और आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया।

सीओ महावन ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

सीओ महावन आलोक सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। आलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती कल रात्रि किसी दूसरी जगह हत्या कर एक 20 - 25 वर्षीय युवती का शव ट्राली बैग में भरकर फेंका गया है। युवती किसी अच्छे घर की प्रतीत हो रही है। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

युवती के सीने में मारी गई है गोली

आपको बता दें कि युवती के शरीर पर सलेटी कलर की टी शर्ट है, जिस पर लेजी डेज लिखा है। प्लाजो पहने हुए है। सूटकेस में लाल सफेद और बैगनी रंग की साड़ी भी मिली है। युवती के चेहरे पर खून लगा हुआ है और सीने में गोली मारी गई है। उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान भी हैं। आपको बता दें कि मथुरा में लावारिस लाशों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले माह मथुरा वृंदावन रोड पर स्थित पीएमबी के जंगलों में एक बालिका का शव मिला था जिसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

Tags:    

Similar News