Mathura News: महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को आया धमकी भरा फोन, खुद को बताया अलकायदा का सदस्य

Mathura News: धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को अलकायदा का सदस्य बताया। कहा कि 21 लोगों के साथ साथ योगी और अमित शाह को बम से उड़ाना है ।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-07-03 04:23 GMT

महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी (photo: social media ) 

Mathura News: मथुरा के थाना जैत क्षेत्र अंतर्गत लोटस गार्डन में रहने वाले महामंडलेश्वर महंत (Mahamandaleshwar Mahant) धर्मेंद्र गिरी को एक बार फिर दोबारा धमकी भरा फोन आया है । धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया और उदयपुर (Udaipur Murder) की घटना जैसी घटनाओं का सर प्राइज उस समय तक देने की बात कही जब तक प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) उसको फांसी नहीं दिलवा देते।

धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को अलकायदा का सदस्य बताया और कहा कि सीएम योगी (CM Yogi)  , अमित शाह (Amit Shah) व असम के सीएम हेमंत सहित जामा मस्जिद में आने की धमकी वाले सरस्वती को भी बम से उड़ा देने की धमकी दी है । उसने 7892734624 नंबर से आई धमकी मिलने की जानकारी महंत ने पुलिस को दे दी है और पुलिस जांच में जुट गई है ।

धमकी देने वाला युवक यही नहीं रुका उसने कहा कि जिस तरह से उदयपुर में कन्हैया को मौत के घाट उतारा है उसी तरह से अभी 21 लोगों के साथ साथ योगी और अमित शाह को बम से उड़ाना है और नरेंद्र मोदी को यह संदेश पहुंचाना है कि जब तक नुपुर शर्मा को सजा नही मिलती है तब तक सर प्राइज का सिलसिला जारी रहेगा ।

नवी के लिए नुपर शर्मा ने गलत बोला

धमकी देने वाले शख्स का साफ कहना था कि नवी के लिए नुपर शर्मा ने गलत बोला है और वह नवी के लिए जान दे भी सकता है और ले भी सकता है क्युकी यह जिंदगी नवी से बढ़कर नही हे ।

Tags:    

Similar News