Mathura News: बंदरों के आतंक से मुक्ति के लिए किया धरना प्रदर्शन, सहायक नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

Mathura News: मथुरा में लगातार बढ़ रहे बंदरों के आतंक से मुक्ति के लिए नगर वासियों ने आज प्रदर्शन किया। साथ में सीएम योगी के नाम एक ज्ञापन सहायक नगर आयुक्त लवकुश गुप्ता को सौंपा।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-08-02 12:53 GMT

Mathura: मथुरा में बंदरों के आतंक

Mathura News: धर्म नगरी मथुरा वृंदावन में लगातार बढ़ रहे बंदरों के आतंक से मुक्ति के लिए नगर वासियों की आवाज लगातार बुलंद होती जा रही है। पिछले करीब 10 दिन से प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को हनुमान चालीसा पाठ के माध्यम से शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मंगलवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और बंदरों के आतंक से मुक्ति के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नाम एक ज्ञापन सहायक नगर आयुक्त लवकुश गुप्ता (Assistant Municipal Commissioner Lavkush Gupta) को सौंपा। साथ ही उनसे इस सम्बंध में वार्ता की।

वार्ता के दौरान संतोषजनक जबाब न मिलने से नगरवासियों ने की नारेबाजी

वार्ता के दौरान संतोषजनक जबाब न मिलने से आक्रोशित नगरवासियों ने नारेबाजी करते हुए नगर निगम चौराहा पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

वहीं काफी देर तक चले प्रदर्शन और बढ़ते जनाक्रोश को देखते हुए कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा (Kotwali in-charge Suraj Prakash Sharma) मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। वहीं सहायक नगर आयुक्त एवं कोतवाली प्रभारी ने उन्हें दूसरे दिन उच्च अधिकारियों द्वारा मिलने और वार्ता करने का भरोसा दिलाया।

बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने के लिए कार्रवाई करें प्रशासन

साथ ही प्रदर्शनकारियों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन की प्रतिलिपि कोतवाली प्रभारी को भी सौंपी। वहीं उन्होंने नगर में ई-रिक्शा चालकों की मनमानी पर अंकुश तथा चालकों की जांच कराए जाने की भी मांग की है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने के लिए शासन प्रशासन द्वारा जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे लोग उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

Tags:    

Similar News