Mathura News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 48 घंटे में सकुशल बरामद किया अगवा हुआ बच्चा

Mathura News: जनपद के थाना गोविंद नगर से अगवा हुए बच्चा यश को पुलिस ने 48 घंटे के बाद बरामद कर अपहरणकर्ताओं के चंगुल छुड़वा लिया है। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-13 14:30 GMT
बरामद किया बच्चा। 

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 11 मार्च को अगवा हुए बच्चे को बरामद कर बड़ी कामयाबी मिली है। थाना गोविंद नगर से अगवा हुए बच्चा यश को पुलिस ने 48 घंटे के बाद बरामद कर अपहरणकर्ताओं के चंगुल छुड़वा लिया है। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अपहर्णकर्ताओं ने मांगी थी 6 लाख की फिरौती

जानकारी के अनुसार थाना गोविंद नगर के सरस्वती कुंड के रहने वाले ऑटो चालक का बेटे यश को अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया था। वहीं, अपहरणकर्ताओं ने यश को छोड़ने के लिए उनके परिजनों से 6 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। बच्चे के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत में की। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिन ने कार्रवाई करते हुए 4 थानों की फोर्स, एसओजी और सर्विलांस टीम की बच्चे को ढूंढने के कार्य में लग गए।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरों के साथ बदमाशों की मिली लोकेशन पर दबिश की और दबिश करने के बाद पुलिस ने 8 साल के बच्चे यश को सकुशल बरामद कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया। अगवा किया बच्चा यश 48 घंटों तक से अपहरणकर्ताओं के चंगुल में रहा।

माता-पिता के छलके आंसू

वहीं, पुलिस की ओर से यश को परिजनों को सौंप दिया। उधर, कलेजे के टुकड़े यश को गले लगाकर खुशी के चलते मां बेहोश हो गई। वहीं, बच्चा यश को देखकर पिता के आंखों से आंसू छलक गए।

परिजनों को सौंपा बच्चा यश

इस मामले पर एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि 48 घंटे के बाद बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल छुडवा लिया है। उन्होंने कहा कि बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News