Mathura News: लव, सेक्स और मर्डर! पत्नी ने पिलाई पति को शराब, आशिक ने यमुना पुल से दिया धक्का, हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

Mathura News: परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रेमी को उठाया, पूछताछ में हत्याकांड से उठाया पर्दा।

Update: 2023-07-06 12:52 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी: Photo- Newstrack

Mathura News: जनपद मथुरा की थाना हाईवे पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए हत्या में शामिल मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, थाना हाईवे पर 5 जुलाई को अरविंद कुमार निवासी अलीगढ़ द्वारा तहरीर देकर शिकायत की गई कि उनका छोटा भाई अनुराग चौधरी जोकि आयकर विभाग में बड़े बाबू के पद पर मथुरा में कार्यरत था, वो 26 जून की रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया। तभी से पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही थी।

अवैध संबंधों के चलते दिया गया वारदात को अंजाम

परिजनों ने अनुराग के अपहरण और उसकी हत्या का शक अनुराग की पत्नी मोनिका और उसके प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल पर जाहिर किया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की। घटना की जांच में पुलिस ने पाया कि रविंद्र का अनुराग के घर पर आना जाना था। जिसके चलते अनुराग की पत्नी मोनिका से रविंद्र के अवैध संबंध हो गए थे। जिसके बाद अनुराग की पत्नी मोनिका ने अपने प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत पहले अनुराग को खूब शराब पिलाई फिर उसका प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल उसको स्कूटी से लेकर यमुना पुल पर ले गया। उसे धक्का देकर नदी में गिराकर मार दिया। इस घटना का थाना हाईवे पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त रविंद्र उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

एक स्कूल में पढ़ते थे पत्नी और आशिक के परिवार के बच्चे, वहीं से बढ़ी नजदीकियां

इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रेमिका मोनिका के बच्चे और और अभियुक्त रविंद्र उर्फ राहुल की बहन के बच्चे एक स्कूल में पढ़ते थे। जिस वजह से दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए। इस दौरान प्रेमिका के घर पर रविंद्र उर्फ राहुल ने बिजली का काम भी किया था, जिस वजह से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी और इसी जगह हत्या का यह षड्यंत्र रचा गया था। एसएसपी के द्वारा यह भी बताया गया कि अभियुक्त ने बताया है कि इस हत्या में उसकी प्रेमिका ने भी सहयोग किया था। जिसको लेकर अभी इस मामले में छानबीन की जा रही है और महिला से भी पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि संलिप्तता पाए जाने पर उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News