Mathura News: युवक ने प्रेम मंदिर में अकेले दर्शन को दी थी बम की फर्जी सूचना, पुलिस ने दबोचा

Mathura News: वाराणसी के अनिल नेे दी थी धमकी, पुलिस को सर्विलांस की मदद से मिली सफलता, कोर्ट ने भेजा जेल।

Update: 2023-07-05 17:49 GMT
युवक ने प्रेम मंदिर में अकेले दर्शन को दी थी बम की फर्जी सूचना, पुलिस ने दबोचा : Photo- Social Media

Mathura News: वाराणसी के एक सिरफिरे युवक ने वृंदावन के प्रेम मंदिर के दर्शन अकेले करने के लिए मंदिर में बम रखने की धमकी दी थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक वाराणसी का रहने वाला है जो तीन माह से अपने पिता के पास रह रहा था। युवक ने जिस मोबाइल से धमकी दी थी, उसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

वृंदावन के प्रेम मंदिर में जगह-जगह बम रखे हैं

दो जुलाई को प्रेम मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन कर रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने पुलिस को काल कर सूचना दी कि वृंदावन के प्रेम मंदिर में जगह-जगह बम रखे हैं, मैं इसे उड़ा दूंगा। इस तरह की धमकी पर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस तुरंत हरकत में आई और आपरेशन सर्च चलाया। पुलिस ने जब तक सर्च आपरेशन चलाया, समय हो जाने के कारण मंदिर के पट बंद हो गए। करीब एक घंटे की कवायद के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। पुलिस ने संबंधित नंबर के आधार पर अज्ञात में प्राथमिकी दर्ज की।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि सर्विलांस की मदद से जांच में अनिल कुमार पटेल निवासी ग्राम बचैरा, चैमुंहिनी बचैरा, वाराणसी का नाम सामने आया। इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बुधवार सुबह उसे पानीगांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह नशे में था और अकेले मंदिर में दर्शन करना चाहता था। इसीलिए उसने पुलिस को झूठी सूचना दी थी। एसएसपी ने बताया कि आरोपित तीन माह पूर्व यहां रह रहे मजदूर पिता के पास आया था। तभी से वह यहीं रहता था। वह खुद मजदूरी करता था।

Tags:    

Similar News