Meerut: घर से बुलाया और फिर ईंटों से पीट-पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

Murder In Meerut: मेरठ में एक युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच शुरू कर दी है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-06-02 11:58 GMT

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut) में आज एक युवक की ईटों से पीट-पीटकर उसकी हत्या (Young Man Beaten To Death) कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर जिनका अभी पता नही चला है शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गए। जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मवाना (Mawana) में हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक की शिनाख्त शुभम (27) के रुप में हुई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मोहल्ला काबली गेट (Mohalla Kabli Gate) निवासी शुभम को कस्बे के ही दो युवक आज सुबह घर से बुलाकर ले गए। जंगल में ले जाने के बाद शुभम की ईटों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई। हमलावरों द्वारा घटना के बाद जंगल में शव फेंक दिया। घटना के समय मौके पर मृतक के पड़ोस का ही एक बच्चा खड़ा था, जिसने घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को दी।

परिवार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक का शव घास के नीचे दबा हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि करीब छह महीने पहले क्षेत्र निवासी रंजीत नामक युवक के साथ बाइक को लेकर उसका विवाद हुआ था। परिजनों का आरोप है कि रंजीत ने ही उनके बेटे की हत्या की है।

कुछ युवकों को लिया गया हिरासत में

घटना की जांच कर रही मवाना पुलिस (Mawana Police) के अनुसार, शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। साथ ही मृतक के परिजनों ने जिस रं‌जीत नामक युवक पर हत्या किये जाने का शक जताया है, उसकी भी तलाश की जा रही है। घटना को अंजाम क्यों दिया गया इसका सही पता हमलावर के पकड़े जाने के बाद ही चल सकेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News