Meerut News: मेरठ में पांच साल की बच्ची रहस्यमय ढंग से हुई गायब, तलाश में जुटी पुलिस

Meerut: मेरठ जनपद के थाना टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची कल देर रात संदिग्ध रुप से गायब हो गई। पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-01-05 16:04 IST

पांच साल की बच्ची रहस्यमय ढंग से हुई गायब

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची कल देर रात संदिग्ध रुप से गायब हो गई। बच्ची के परिवार वालों द्वारा पहले खुद बच्ची की इधर-उधर तलाश की। सफलता नहीं मिलने पर बच्ची के परिवार ने आज सुबह स्थानीय पुलिस थाने में घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा डॉग स्क्वायड और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बच्ची की खोजबीन शुरू की गई है।

अनहोनी की आशंका को लेकर बच्ची के परिजन को हो रही बेहद चिंता

घटना के बाद से अनहोनी की आशंका को लेकर बच्ची के परिजन बेहद चिंता में हैं। पुलिस इस बात पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बच्ची खुद-ब-खुद घर के बाहर कैसे पहुंची। वहीं पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि बच्ची को कोई बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है।

आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं: थाना प्रभारी

थाना टीपी नगर के थाना प्रभारी संतशरण सिंह ने न्यूजट्रैक के बताया कि बच्ची के अगवा नहीं किया गया है कोई उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल क्षेत्र और आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस की कई टीमें बच्ची के तलाशने में जुटी हुई हैं। उधर,सूत्रों का कहना है कि पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें घर से निकली बच्ची को एक युवक अपने साथ लेकर जा रहा है। फिलहाल पुलिस युवक की पहचान कर तलाश कर रही है।

ये है मामला

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार थाना टीपी नगर क्षेत्र के मुल्तान नगर निवासी वीरेंद्र कुमार किराए के मकान में रहते है। रात करीब 11 बजे उनकी पांच साल की बेटी मानवी उर्फ किट्टो घर पर नहीं मिली। इस पर उसकी तलाश शुरु की गई। इधर-उधर सभीजगह तलाशने के बाद भी जब मानवी का कहीं पता नहीं लगा तो चिंतित परिजनों द्वारा टीपी नगर पुलिस के घटना की सूचना दी गई। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को रात में करीब 11 बजे कोई उठाकर ले गया है।

Tags:    

Similar News