Meerut News: मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या, दोनों हिरासत में

Meerut News: एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि संदीप पुत्र मुंशी उम्र 32 वर्ष नाम के व्यक्ति को उसके भांजे जॉनी उम्र 28 वर्ष के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-02-04 22:38 IST

Meerut Nephew shot maternal uncle (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में सरूरपुर थाना क्षेत्र के डाहर गांव मैं अवैध संबंधों के चलते भांजे ने अपने मामा की गोली तय मारकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर त्वरित कार्रवाई कर घटना के संबंध में आरोपी हमलावर और मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है ।दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पूरा मामला

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि संदीप पुत्र मुंशी उम्र 32 वर्ष नाम के व्यक्ति को उसके भांजे जॉनी उम्र 28 वर्ष के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभियुक्त जॉनी और मृतक की पत्नी प्रीति उम्र 27 वर्ष को हिरासत में लिया गया है। प्रीति द्वारा बताया गया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से उसने और जॉनी उपरोक्त ने षडयंत्र कर मामा संदीप की हत्या कर दी है। प्रकरण में तहरीर लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

परिजनों ने किया हंगामा

इससे पहले आज सुबह घटना का पता चलते ही परिजनों ने थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर मेरठ करनाल-हाईवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ने किसी तरह गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया।

Tags:    

Similar News