औलाद बनी जल्लाद! मां कसम ऐसा बेटा किसी को न दे भगवान...

औलाद के लिए हर कोई परेशान रहता हैै। मां-बाप बच्चें के जन्म के बाद से ही उनकों पलकों की छांव में रखकर पालते हैं। खुद भूखें रह जाते हैं लेकिन बच्चे को भूखा रहने नहीं देते हैं। होली, दीवाली, ईद, बकरीद कोई भी त्योहार हो, बच्चों के लिए सामान लाना नहीं भूलते चाहे अपने लिए एक रूमाल तक न लें।

Update: 2023-05-11 18:43 GMT
औलाद बना जल्लाद! कसम से ऐसा बेटा पैदा ही ना हो

लखनऊ : औलाद के लिए हर कोई परेशान रहता हैै। मां-बाप बच्चें के जन्म के बाद से ही उनकों पलकों की छांव में रखकर पालते हैं। खुद भूखें रह जाते हैं लेकिन बच्चे को भूखा रहने नहीं देते हैं। होली, दीवाली, ईद, बकरीद कोई भी त्योहार हो, बच्चों के लिए सामान लाना नहीं भूलते चाहे अपने लिए एक रूमाल तक न लें।

यह भी देखें... 1 लाख की सैंडिल! बियर की बोतल खोलने से लेकर चुटकियों में कर देगी कई काम

इसके बाद उन्हें पढ़ाना-लिखाना, अच्छी शिक्षा देना, सही-गलत में फर्क करना ये सब मां-बाप ही सिखाते हैं। लेकिन एक दिन जब वही बच्चे बड़े होकर अपने मां-बाप को ही भूल जाते हैं। औलाद बनने की बजाए जल्लाद बन जाते हैं तो क्या बीतती है मां-बाप पर।

देखें वीडियो...



जी हां इसी मामले से जुड़ा एक वाक्या सामने आया है। जिसमें एक लड़के ने अपने मां-बाप को कमरें में कैद करके रखा। औलाद के जल्लाद होने का ये एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का खून खौल उठेगा।

दरअसल बात है मेरठ के ब्रम्हपुरी शिव-शक्ति नगर में एक कुपत्र बेटे ने संपति की लालच में भूखे-प्यासे बुजुर्ग पिता को कई दिनों से कमरे में बन्द कर रखा हुआ है। और हैरानी की बात तो ये है कि पिता को छुड़ाने गयी बेटी को भी बेटे ने पीटकर भगा दिया।

यह भी देखें... अय्याशों का राजा! लड़कियों-शराब से घिरा रहता है हर समय, अब पहुंचा भारत

फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद आईजी रेंज मेरठ ने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं मेरठ पुलिस ने जानकारी दी कि इस प्रकरण के सम्बन्ध मे थाना प्रभारी ब्रहमपुरी को आवश्यक कार्यवाही हेतु अवगत करा दिया गया है।

लेकिन अब देखना ये होगा कि क्या इस अधर्मी कुपुत्र को सजा मिलती है या नहीं।

Tags:    

Similar News