मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता, अवैध हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी, तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Meerut News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार मेडिकल थाना पुलिस को आज मुखबिर ने सूचना दी कि जागृति विहार एक्सटेंशन में बंद पड़े फ्लैट में अवैध रूप से हथियारो की फैक्ट्री चल रही है। यह सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब रहा।

Update: 2023-04-20 22:42 GMT
Meerut police caught illegal arms factory three arrested

Meerut News: निकाय चुनाव से पहले मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस कामयाबी की जानकारी आज रात मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार थाना मेडिकल पुलिस व सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर थाना मेडिकल क्षेत्र में चल रही अवैध हथियारो की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों का एक साथी भागने में सफल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार मेडिकल थाना पुलिस को आज मुखबिर ने सूचना दी कि जागृति विहार एक्सटेंशन में बंद पड़े फ्लैट में अवैध रूप से हथियारो की फैक्ट्री चल रही है। यह सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब रहा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम शकूरनगर निवासी 22 वर्षीय अनस पुत्र मौ0 हफीज चाँद,

माधवपुरम निवासी 25 वर्षीय शादान पुत्र मौ0 शाहिद, और लिसाड़ी रोड के रशीदनगर निवासी 23 वर्षीय शोएब पुत्र हमराज है। फरार अभियुक्त का नाम आजाद नगर निवासी शाहनवाज उर्फ लक्की है। आरोपियों के पास से पांच पिस्टल, चार तमंचे, अधबने असलहे और असलहे बनाने वाला सामान भी बरामद हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अनस तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर है, जो हथियार सप्लाई में दिल्ली में पकड़ा गया था। वहीं आरोपी शादान भी पहले जेल जा चुका है। आरोपी वर्ष 2016 से असलहे बनाने का काम कर रहे हैं, जिनकी सप्लाई मेरठ के अलावा दिल्ली और आसपास के जिलों में हो रही थी। अभियुक्तों ने पूछताछ मैं पुलिस को बताया कि बताया वे डिमांड पर एक दिन में दो से तीन असलहे तैयार कर देते थे।

Tags:    

Similar News