Meerut News: रोडवेज बस ने मारी ठेले में टक्कर, दो युवकों की मौत, दो हुए घायल

Meerut News: शनिवार दोपहर एनएच 58 पर एक रोडवेज बस ने पीछे से ठेले को टक्कर मार दी। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए ,जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-02-04 14:35 GMT

Meerut News (Social Media) 

Meerut News: जनपद के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में शनिवार दोपहर एनएच 58 पर एक रोडवेज बस ने पीछे से ठेले को टक्कर मार दी। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए ,जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मारे गए दोनों युवकों के शव पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। हमलावर बस का चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बस को कब्जे में लेकर बस चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एनएच-58 पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के जानकारी के अनुसार आज दोपहर थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे एनएच-58 पर शोभापुर चौकी से पहले मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो युवकों को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों का उपचार चल रहा है। वही दोनों युवकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतकों में अभी एक युवक की शिनाख्त हुई है जिसका नाम मुकेश ( 34) पुत्र महेंद्र सिंह निवासी शोभापुर गांव है। वही दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

काम पर जाते वक्त हुआ हादसा

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे मुकेश के पिता के अनुसार उनका पुत्र मुकेश मजदूरी करता था। घटना के समय मुकेश घर से दोपहर का खाना खाकर अपने एक साथी के साथ ठेले से वापस काम पर जा रहा था। रास्ते में दो अन्य युवक भी ठेले पर सवार हो गए थे। इसी बीच शोभापुर चौकी के पास मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। वही दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में घायलों की पहचान इमरान पुत्र इरफान निवासी खडौली व शाहिद निवासी हरदोई के रूप में हुई है। कंकरखेड़ा कार्यवाहक थाना प्रभारी श्योपाल सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में अभी तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद आरोपी बस चालक बस छोड़कर मौके से भाग गया। बस कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News