Meerut News: दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में लूट, व्यापारियों में मचा हड़कंप

Meerut News: बदमाशों के दुस्साहस का पता इसी बात से लगता है कि जिस समय घटना हुई, उस समय दुकान से महज 100 मीटर की दूरी पर एडीजी, आईजी और एसएसपी खुद बेगमपुल चैराहे पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे।

Update:2023-07-07 15:45 IST

Meerut News: मेरठ। जिले में बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। शहर में आए दिन लूट, चोरी और डकैती जैसी वारदातें हो रही हैं। ताजा मामला थाना लालकुर्ती क्षेत्र का है। यहां पर आज बेगमपुल पर गोपाल दी हट्टी ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।

बदमाशों के दुस्साहस का पता इसी बात से लगता है कि जिस समय घटना हुई, उस समय दुकान से महज 100 मीटर की दूरी पर एडीजी, आईजी और एसएसपी खुद बेगमपुल चैराहे पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। शहर की पॉश मार्केट आबूलेन के पास हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर आईजी नचिकेता झा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार थाना लालकुर्ती क्षेत्र के बेगम ब्रिज रोड स्थित सेठ उन के पास गोपाल दी हट्टी में के नास से ज्वेलर्स की दुकान है। आज दोपहर में हथियारबंद बदमाश दुकान में घुस गए और हथियारों के बल पर आतंकित कर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि बदमाश कितनी नकदी और ज्वैलरी लूटकर ले गए हैं। शिनाख्त होने के डर से बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकाल कर ले गए हैं। सूचना पर दलबल समेत मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकारी ली।

शोरूम संचालक राजीव कपूर पुत्र मनमोहन कपूर निवासी तिलक रोड ने बताया कि घटना के समय दुकान पर राजीव, उनका छोटा भाई अमन और नौकर वंश रहते हैं। घटना के वक्त राजीव दुकान पर अकेले थे। उन्होंने बताया कि दो नकाबपोश दुकान में घुसे। पिस्तौल और चाकू दिखाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लूटपाट कर चले गये। बाद में राजीव कपूर ने शोर मचाकर आसपास के दुकानदारों को बुलाया। उन्होंने आकर राजीव को खोला और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर भारी पुलिस बल और व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई।

Tags:    

Similar News