Meerut News: वाहन चेकिंग के नाम पर लोगों से क्रिमिनल जैसा बर्ताव, ट्रैफिक पुलिस से नाराज भाजपा नेता एसपी ट्रैफिक से मिले

Meerut News: भाजपा नेता ने कहा कि मेरठ जिले में ट्रैफिक पुलिस द्वारा प्रतिदिन आम जनता को लगातार परेशान किए जाने को लेकर एवं आम जनता को मोटे चालान का डर दिखा कर लगातार जनता से गलत तरीके से उगाही में लगी है।

Update:2023-08-23 16:19 IST
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में वाहन चेकिंग के नाम पर पुलिस लोगों से बदतमीजी कर रही है। पुलिस की इस हरकत से लोग ही नहीं स्थानीय भाजपा नेता भी खफा हैं। भाजपा नेता एवं डीएन डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अकिंत चौधरी ने तो दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ एसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव से मिलकर ट्रैफिक पुलिस की कारगुजारी तथा भ्रष्टाचार की शिकायत की। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिस वाहन चालकों को परेशान कर रही हैं। वाहन चेकिंग के नाम पर लोगों से क्रिमिनल जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

चालान का डर दिखाकर जनता से उगाही

भाजपा नेता ने कहा कि मेरठ जिले में ट्रैफिक पुलिस द्वारा प्रतिदिन आम जनता को लगातार परेशान किए जाने को लेकर एवं आम जनता को मोटे चालान का डर दिखा कर लगातार जनता से गलत तरीके से उगाही में लगी है। जबकि जिले के अंदर समय पूरे होने के बावजूद चल रहे ऑटो, डग्गामार बसें जो पूरे जिले को प्रदूषित धुएं से दूषित कर रही हैं उन पर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है।

चेकिंग अभियान बन गया वसूली अभियान!

भाजपा नेता अंकित चौधरी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस किस तरह से गैर राज्य और गैर जनपदों की गाड़ियों को रोककर वसूली करती हैं। कहने को ट्रैफिक पुलिस का चेकिंग अभियान हैं, लेकिन यहां तो वसूली अभियान चल रहा हैं। उन्होंने कहा कि शहर के कुछ स्थान ऐसे हैं, जहां पर हर रोज ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल करने की बजाय वसूली में लग जाती हैं, जो भी बाहरी जनपद की कार देखी, उसे ही रोक लिया जाता हैं। भाजपा नेता ने कहा कि इससे यूपी सरकार की छवि बिगड़ रही हैं। क्योंकि ट्रैफिक पुलिस को तो वसूली से मतलब है, उसको किसी की छवि से कोई लेना-देना नहीं हैं। भाजपा नेताओं द्वारा बकायदा एक लिखित में शिकायती पत्र देकर ट्रैफिक पुलिस की कारगुजारियों पर रोक लगाने की मांग की गई है। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में हेमंत चावला, अभिषेक शर्मा, सौरव पंडित, तरुण कश्यप, अभिषेक निभान, अभिषेक जैन, लवनीश, सनी चड्ढा आदि नेता शामिल रहे।

Tags:    

Similar News