Meerut News: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा- मोदी न होते तो देश में हमास जैसा संगठन खड़ा हो जाता

Meerut News: कहा- जो लोग यहां हमास के समर्थन में बोल रहे हैं उन्हें भी समझाना चाहता हूं कि वे भी अपना रास्ता नाप लें मन हो तो पाकिस्तान चले जाएं और मन हो तो हमास के आंतकवादियों के साथ चले जाएं। लेकिन, हिन्दुस्तान में उनकी गुंडागर्दी नहीं होने दी जाएगी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-15 17:37 GMT

Meerut News: पूर्व विधायक एवं बीजेपी के फायर ब्रांड नेता ठाकुर संगीत सोम ने आज यहां कहा कि आज यदि देश में नरेन्द्र मोदी जैसे यशस्वी प्रधानमंत्री नहीं होते तो आज देश में भी हमास के लोग बम फोड़ रहे होते। उन्होंने कहा कि और जो लोग यहां हमास के समर्थन में बोल रहे हैं उन्हें भी समझाना चाहता हूं कि वे भी अपना रास्ता नाप लें मन हो तो पाकिस्तान चले जाएं और मन हो तो हमास के आंतकवादियों के साथ चले जाएं। लेकिन, हिन्दुस्तान में उनकी गुंडागर्दी नहीं होने दी जाएगी।

देश के गद्दारों को अब जेल की सलाखों के पीछे जाना चाहिए-

मेरठ में मीडिया से बातचीत में बीजेपी के इस फायर ब्रांड नेता ने कहा कि देश के गद्दारों को अब जेल की सलाखों के पीछे जाना चाहिए। चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल का हो या किसी भी समुदाय का हो। उन्होंने कहा कि जो भी देश का गद्दार है उसे क्षत्रीय समाज सबक सिखाएगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान का कोई भी क्षत्रिय या देश का कोई भी हिंदू आंतकवाद के लिए पैसा नहीं देगा। उन्होंने मीडिया से सवालिया लहजे में कहा कि आखिर जब भी कोई आंतकवादी गतिविधि होती है तो एएमयू के लोग क्यों समर्थन करते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में संगीत सोम ने कहा कि हम इस्राइल के साथ हैं। भारत को सौ फीसदी इजराइल के साथ खड़ा होना चाहिए। वहीं उन्होंने एक बार फिर अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री द्वारा मेरठ के जाट सम्मेलन में उठाई गई पश्चिम उत्तर प्रदेश के बंटवारे की मांग का विरोध करते हुए कहा कि हम तो चाहते हैं कि पश्चिम के जिलों को मिलाकर दिल्ली से जोड़ा जाए।

क्या इस पैसे से हमास जैसा संगठन तो नहीं तैयार किया जा रहा-

आज साकेत स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित सहारनपुर मेरठ मंडल स्तरीय क्षत्रिय चेतना चिंतन बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देशभर में हर सप्ताह लगने वाली साप्ताहिक पैंठ में कुछ लोग पैसा इकट्ठा कर रहे हैं। इसकी जांच होनी चाहिए कि क्या इस पैसे से हमास जैसा संगठन तो नहीं तैयार किया जा रहा। यही नहीं बीजेपी विधायक ने एक समाज के लोगों द्वारा लगाई जा रही रेहड़ी, खोमचे वालों से सामान लेने का बहिष्कार करने का आह्वान अपने समाज से किया।

Tags:    

Similar News